Create
Notifications

अगर चेन्नई सुपर किंग्स फाइनल में पहुंची तो न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हिस्सा नहीं लेंगे सैम करन

सैम करन
सैम करन
Nitesh

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम अगर आईपीएल 2021 (IPL 2021) के फाइनल में पहुंचती है तो फिर इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर सैम करन (Sam Curran) न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं खेलेंगे। आईपीएल का फाइनल मुकाबला 30 मई को खेला जाएगा जबकि न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज 2 जून से होगा।

भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के आगाज से पहले सैम करन ने ये प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "निश्चित तौर पर आपको ये देखना होगा कि आईपीएल किस तरह से जाता है। अगर आप प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाए तो शायद टेस्ट सीरीज के लिए उपलब्ध रहेंगे। लेकिन अगर आप फाइनल में पहुंच गए तो फिर स्थिति काफी अलग हो जाएगी। हालांकि अभी इसके बारे में सोचना सही नहीं है क्योंकि किसी को भी नहीं पता है कि आगे क्या होने वाला है।

ये भी पढ़ें: "इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में दूसरे ओपनर के तौर पर मैं के एल राहुल को खिलाउंगा"

सैम करन ने आईपीएल 2020 को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी

सैम करन ने पिछले आईपीएल सीजन चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने आईपीएल 2020 को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। करन ने कहा "पिछले साल के आईपीएल के बाद मैं एक बेहतर प्लेयर बनकर सामने आया हूं। मुझे कई तरह के रोल निभाने थे और कई तरह की चुनौतियां भी मेरे सामने आईं। इसका मैंने लुत्फ उठाया और इसी वजह से मेरे गेम में भी काफी सुधार हुआ।"

उन्होंने कहा कि वो इस बात के शुक्रगुजार हैं कि उन्हें इस मेगा टूर्नामेंट में खेलने का मौका मिला। सैम करन के मुताबिक इस साल टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन भारत में ही होना है और इसी वजह से आईपीएल2021 का महत्व काफी ज्यादा बढ़ गया है।

ये भी पढ़ें: सैम करन ने बताया कि वो भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हिस्सा क्यों नहीं ले पाए


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...