Create

दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व खिलाड़ी की ताबड़तोड़ पारी, पॉल स्टर्लिंग का भी शानदार प्रदर्शन

कॉलिन इन्ग्राम
कॉलिन इन्ग्राम

टी20 ब्लास्ट (T20 Blast) में शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में ग्लेमोर्गन ने मिडिलसेक्स को 21 रनों से हरा दिया। पहले खेलते हुए ग्लेमोर्गन ने निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 150 रन बनाए, जवाब में मिडिलसेक्स की टीम 9 विकेट खोकर सिर्फ 129 रन ही बना पाई और उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

ग्लेमोर्गन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। 14 के स्कोर पर ही टीम को पहला झटका लग गया। सलामी बल्लेबाज निकोलस सेलमान सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं मार्नस लैबुशेन भी सिर्फ 13 रन ही बना सके।

ये भी पढ़ें: क्विंटन डी कॉक और कप्तान डीन एल्गर की बेहतरीन पारियों के दम पर दक्षिण अफ्रीका ने की वापसी

कॉलिन इन्ग्राम ने 48 गेंद पर धुआंधार 75 रन बनाए

कॉलिन इन्ग्राम ने इस मुकाबले में ओपनिंग करते हुए शानदार पारी खेली। उन्होंने 48 गेंद पर 10 चौके और 2 छक्के की मदद से 75 रनों की शानदार पारी खेली। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका। निचले क्रम में वैन डर गुगटेन ने 11 गेंद पर 18 रन बनाकर टीम को 150 के स्कोर तक पहुंचाया।

जवाब में मिडिलसेक्स की टीम 9 विकेट खोकर 129 रन ही बना सकी। पॉल स्टर्लिंग ने सबसे ज्यादा 36 गेंद पर 3 चौके और 3 छक्के की मदद से 46 रन बनाए। कप्तान इयोन मोर्गन ने भी 33 गेंद पर 33 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं क्रिस ग्रीन ने 18 गेंद पर 18 रन बनाए। हालांकि इन पारियों के बावजूद मिडिलसेक्स को हार का सामना करना पड़ा। गुगटेन ने गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए सिर्फ 16 रन देकर 3 विकेट चटकाए और अपनी टीम की जीत में अहम योगदान दिया।

ये भी पढ़ें: डेल स्टेन ने बताया कि अगर ऋषभ पंत ने उनकी गेंद पर रिवर्स स्कूप शॉट खेला तो वो क्या करेंगे

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment