Create

टी20 वर्ल्ड कप के लिए न्यूजीलैंड टीम में जगह नहीं मिलने के बाद कॉलिन मुनरो ने बड़ी प्रतिक्रिया दी

कॉलिन मुनरो
कॉलिन मुनरो

न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket) की टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिलने को लेकर सलामी बल्लेबाज कॉलिन मुनरो ने निराशा जाहिर की है। कॉनिर मुनरो ने एक चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि ऐसा लगता है कि उन्होंने न्यूजीलैंड के लिए अपना आखिरी मैच खेल लिया है।

कॉलिन मुनरो ने आखिरी बार न्यूजीलैंड के लिए 2020 में भारत के खिलाफ सीरीज में हिस्सा लिया था। हाल ही में वो पाकिस्तान सुपर लीग में नजर आए थे और अब इंग्लैंड में द हंड्रेड टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर न्यूजीलैंड की टीम शेयर करते हुए उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी। मुनरो ने लिखा,

इस टीम से बाहर होने पर मैं काफी दुखी हूं। निश्चित तौर पर मैं न्यूजीलैंड के लिए टी20 वर्ल्ड कप में खेलना चाहता था। ऐसा लगता है कि मैंने ब्लैक कैप्स के लिए अपना आखिरी मैच खेल लिया है लेकिन अपनी मर्जी से नहीं।
कॉलिन मुनरो की इंस्टाग्राम स्टोरी
कॉलिन मुनरो की इंस्टाग्राम स्टोरी

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड ने अभी से ही अपनी टी20 वर्ल्ड कप टीम का ऐलान कर दिया है। इसके अलावा उन्होंने बांग्लादेश, पाकिस्तान और इंडिया टूर के लिए भी टीम घोषित कर दी है। कुल 32 खिलाड़ियों वाली तीन टीमों का ऐलान एक साथ किया गया है। वर्कलोड कम करने के लिए ऐसा किया गया है।

सबसे पहले इस महीने के अंत में कीवी टीम बांग्लादेश दौरे पर टी20 सीरीज खेलने के लिए जाएगी। इसके बाद पाकिस्तान दौरे पर भी न्यूजीलैंड को वनडे और टी20 सीरीज के लिए जाना है। इसके बाद टीम टी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लेगी। वहीं नवम्बर और दिसम्बर में भारत के खिलाफ टेस्ट और टी20 सीरीज खेली जानी है।

टी20 वर्ल्ड कप और भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम इस प्रकार है

केन विलियमसन (कप्तान), टॉड एस्टल, ट्रेंट बोल्ट, मार्क चैपमैन, डेवोन कॉनवे, लोकी फर्ग्यूसन, मार्टिन गप्टिल, काइल जैमिसन, डैरिल मिचेल, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सैंटनर, टिम साइफर्ट, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, एडम मिल्ने (चोट के लिए कवर)।

वहीं न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कॉलिन मुनरो को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जब आपके पास इतने टैलेंटेड खिलाड़ी हों तो आप हर किसी को 15 में जगह नहीं दे सकते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment