कोरोना वायरस के कारण घर में कैद हुए जेम्स एंडरसन ने खुद को फिट रखने के लिए अपनाया अनोखा तरीका, वीडियो वायरल

Jimmy Anderson Instagram
Jimmy Anderson Instagram

कोरोना वायरस का असर इस समय पूरी दुनिया पर दिखाई दे रहा है। आम लोगों के साथ-साथ खिलाड़ी भी इस वायरस से सावधानी बरतते हुए घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं। इतना ही नहीं खिलाड़ी खुद को फिट रखने के लिए जिम भी नहीं जा पा रहे हैं क्योंकि सबकुछ इस समय बंद हैं। हालांकि, खिलाड़ी अपनी फिटनेस से भी समझौता नहीं करना चाहते हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्‍स एंडरसन का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्‍स एंडरसन ने घर पर ही खुद को फिट रखने के लिए एक अलग ही तरीका अपनाया है।

इसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जेम्स एंडरसन अपने बेटी को उठाकर वेट ट्रेनिंग कर रहे हैं। जैसे ही इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने अपना ये वीडियो शेयर किया वैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

कोरोना वायरस का असर हर क्षेत्र पर दिखाई दे रहा है और खेल जगत भी इससे अछूता नहीं है। इस वायरस के कारण कई खेल टूर्नामेंट रद्द किए जा चुके हैं, तो कई स्थगित। इस साल होने वाले आईपीएल-2020 को भी भी फिलाहल 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया है। वहीं चीन के वुहान शहर से फैले इस वायरस के संक्रमण से बचने के लिए कई शहरों को पूरी तरह से लॉक डाउन किया गया है।

ये भी पढ़े - युवराज सिंह की वो बेमिसाल पारी, जब जान को दांव पर लगाकर यादगार शतक जड़ते हुए भारत को दिलाई जीत

गौरतलब, है कि जेम्स एंडरसन इंग्लैंड के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। जेम्स एंडरसन ने इंग्लैंड के लिए खेले गए 151 टेस्‍ट मैचों में 584 विकेट लिए, जबकि 194 वनडे मैचों में उनके नाम 269 विकेट लिए हैं। कोरोना वायरस के असर को देखते हुए भारत, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया जैसे कई देशों के क्रिकेटर्स ने मैदान से दूरी बना रखी है। इतना ही नहीं जब न्यूजीलैंड के खिलाड़ी स्वदेश लौटे खिलाड़ियों को 14 दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेशन पर रहने की सलाह दी गई।

Quick Links

App download animated image Get the free App now