Create
Notifications

भारत के खिलाफ अभ्यास मैच के लिए काउंटी सलेक्ट टीम का ऐलान, अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी भी खेलेंगे

Naveen Sharma
FEATURED WRITER

वॉर्विकशायर के कप्तान विल रोड्स 20 जुलाई से रिवरसाइड स्टेडियम में तीन दिवसीय अभ्यास मैच में भारत (India) एकादश के खिलाफ काउंटी सलेक्ट इलेवन का नेतृत्व करेंगे। काउंटी सलेक्ट इलेवन के 14 सदस्यों के नामों का ऐलान कर दिया गया है। यॉर्कशायर के लिए भी खेल चुके रोड्स ने इस सीजन में 452 रन बनाए हैं। 14 सदस्यीय टीम में फॉर्म में चल रहे नॉटिंघमशायर के सलामी बल्लेबाज हसीब हमीद और जेम्स ब्रैसी भी शामिल हैं।

अब तक तीन टेस्ट खेल चुके हमीद ने मौजूदा काउंटी सत्र में 45 से अधिक की औसत से 642 रन बनाए हैं। इस बीच ब्रैसी ने भारत के खिलाफ साल की शुरुआत में टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया। काउंटी सीज़न में अब तक दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले (798 रन) जेक लिब्बी को भी इस टीम में बुलाया गया है।

एथन बैम्बर ने 24.36 के प्रभावशाली प्रथम श्रेणी औसत से 84 प्रथम श्रेणी स्केल हासिल किए हैं और वह भी टीम में जगह हासिल करने में सफल रहे हैं। मिडलसेक्स के ग्रुप में अंतिम स्थान पर रहने के बावजूद बैम्बर ने इस सीजन में 36 विकेट झटके और वे प्रभावशाली फॉर्म में हैं।

ईसीबी ने एक प्रेस रिलीज में कहा कि खिलाड़ियों की उपलब्धता पर प्रथम श्रेणी की काउंटी टीमों के साथ परामर्श करने के बाद टीम का चयन किया गया और आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनलिस्ट के खिलाफ खुद को परखने के अवसर के के लिए काउंटी की ऊँची प्रतिभाओं को चुना गया।

अभ्यास मैच बंद दरवाजों के पीछे खेला जाएगा। पांच मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट 4 अगस्त से ट्रेंट ब्रिज में शुरू होगा।

काउंटी सलेक्ट इलेवन की टीम

विल रोड्स (कप्तान), रेहान अहमद, टॉम एस्पिनवेल, एथन बैम्बर, जेम्स ब्रैसी, जेम्स कार्सन, जैक चैपल, हसीब हमीद, लिंडन जेम्स, जैक लिबी, क्रैग मिल्स, लियाम पैटरसन वाईट, जेम्स रेव, रॉब याट्स।

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now