Create

केएल राहुल के साथी ओपनर की धुआंधार पारी पर पाकिस्तानी खिलाड़ी ने फेरा पानी, टीम को मिली हार

क्विंटन डी कॉक की बेहतरीन पारी भी टीम को जीत नहीं दिला सकी (Photo Credit - WIPA)
क्विंटन डी कॉक की बेहतरीन पारी भी टीम को जीत नहीं दिला सकी (Photo Credit - WIPA)

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) के 19वें मुकाबले में जमैका तलावास ने बारबाडोस रॉयल्स को डकवर्थ-ल्युइस नियम के आधार पर 6 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बारबाडोस रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 146 रन बनाए। जवाब में जमैका तलावास ने 17 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 126 रन बनाए लेकिन उसके बाद बारिश आ गई और मुकाबला आगे नहीं हो सका। इसी वजह से डकवर्थ-ल्युइस नियम के आधार पर जमैका तलावास को 6 रनों से विजेता घोषित किया गया।

जमैका तलावास ने टॉस जीता और गेंदबाजी करने का फैसला किया। बारबाडोस रॉयल्स की शुरूआत काफी खराब रही और 17 रन तक ही टीम के 3 खिलाड़ी आउट हो गए। पिछले दो मैचों से शानदार पारी खेलने वाले कॉर्बिन बोस्च इस मुकाबले में खाता भी नहीं खोल पाए। 4 विकेट जल्दी-जल्दी गिरने के बाद क्विंटन डी कॉक और डेविड मिलर ने पारी को संभाला। दोनों ही बल्लेबाजों ने पांचवें विकेट के लिए 83 रनों की साझेदारी की।

क्विंटन डी कॉक ने 74 रनों की बेहतरीन पारी खेली

क्विंटन डी कॉक ने 43 गेंद पर 7 चौके और 3 छक्के की मदद से 74 रनों की पारी खेली। वहीं कप्तान डेविड मिलर ने 27 गेंद पर 1 चौके और 2 छक्के की मदद से 34 रन बनाए। जमैका की तरफ से इमाद वसीम ने अपने 3 ओवरों के स्पेल में सिर्फ 14 रन देकर 3 विकेट लिए।

टार्गेट का पीछा करने उतरी जमैका तलावास के लिए ब्रैंडन किंग और आमिर जांगू की सलामी जोड़ी ने बेहतरीन पारी खेली। ब्रैंडन किंग ने 33 गेंद पर 3 चौके और 2 छक्के की मदद से 46 रनों की पारी खेली। वहीं आमिर जांगू ने 18 गेंद पर 29 रन बनाए। बारबाडोस की तरफ से जेसन होल्डर ने 4 ओवरों में 33 रन देकर 3 विकेट लिए। वहीं ओबेड मैकॉय ने भी 19 रन देकर 2 विकेट चटकाए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment