Create

पाकिस्तानी गेंदबाज की टीम को आखिरी ओवर में मिली हार, हार्दिक पांड्या के साथी खिलाड़ी ने बल्ले से मचाया कोहराम

डेविड मिलर ने धुआंधार पारी खेली (Photo Credit - WIPA)
डेविड मिलर ने धुआंधार पारी खेली (Photo Credit - WIPA)
सावन गुप्ता

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2022) में बुधवार को दो मुकाबले खेले गए। पहले मैच में बारबाडोस रॉयल्स ने ट्रिनबागो नाइट राइडर्स को 80 रन से हरा दिया तो वहीं दूसरे मुकाबले में सेंट लूसिया किंग्स ने जमैका तलावास को 2 विकेटों से मात दी।

पहले मैच में बारबाडोस रॉयल्स ने ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 194 रनों का विशाल स्कोर बनाया। काइले मेयर्स ने 33 गेंद पर 5 चौके और 4 छक्के की मदद से 52 रनों की पारी खेली। वहीं क्विंटन डी कॉक ने 34 गेंद पर 44 रन बनाए। इसके बाद डेविड मिलर ने सिर्फ 36 गेंद पर 5 चौके और 2 छक्के की मदद से 60 रनों की पारी खेलकर टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचा दिया।

टार्गेट का पीछा करने उतरी ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के सारे ही बल्लेबाज फ्लॉप रहे। सुनील नारेन 7, कॉलिन मुनरो 12, निकोलस पूरन 8, कप्तान किरोन पोलार्ड 1 और आंद्रे रसेल 9 रन ही बना सके। टीम ने 8 ओवरों में 51 रन तक 7 विकेट गंवा दिए और इसके बाद बारिश आ गई और मुकाबला आगे नहीं हो पाया। इस तरह से बारबाडोस को डकवर्थ-ल्युइस नियम के तहत 80 रनों से विजेता घोषित किया गया।

मोहम्मद आमिर की बेहतरीन गेंदबाजी के बावजूद टीम को मिली हार

दूसरे मैच में जमैका तलावास ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 163 रन बनाए। रेमन रीफर ने 41 गेंद पर 62 रनों की धुआंधार पारी खेली। जवाब में सेंट लूसिया किंग्स ने टार्गेट को 19.5 ओवर में हासिल कर लिया। जॉनसन चार्ल्स ने 39 गेंद पर 62 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और डेविड विसे 15 गेंद पर 20 रन बनाकर नाबाद रहे। जमैका की तरफ से मोहम्मद आमिर ने 4 ओवरों में 25 रन देकर 3 विकेट लिए लेकिन टीम को मैच नहीं जिता सके।

Match abandoned with the outfield just too wet for us to play. Royals win by 80 runs (DLS method) #CPL22 #CricketPlayedLouder #BiggestPartyInSport #BRvTKR https://t.co/Ewo4uQOB36

Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...