पाकिस्तान के इन दो खिलाड़ियों का प्रमुख टी20 लीग में हुआ चयन, धुआंधार पारियों के लिए हैं मशहूर

Nitesh
Pakistan v England - ICC Men
Pakistan v England - ICC Men's T20 World Cup: Final

पाकिस्तान के दो बेहतरीन खिलाड़ियों सैम अयूब और मोहम्मद हैरिस का चयन कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2023) के आगामी सीजन के लिए हुआ है। इन दोनों प्लेयर्स को गयाना अमेजन वॉरियर्स की टीम ने साइन किया है। अब ये दोनों ही खिलाड़ी सीपीएल के आगामी सीजन में गयाना टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे।

सैम अयूब और मोहम्मद हैरिस दोनों ही पाकिस्तान के बेहतरीन बल्लेबाज हैं। सैम अयूब ने पाकिस्तान सुपर लीग में बेहतरीन प्रदर्शन करके काफी सुर्खियां बटोरी थीं। उन्होंने 12 मैचों में 165.53 के जबरदस्त स्ट्राइक रेट के साथ 341 रन बनाए थे। इस दौरान पांच शतक भी उन्होंने जड़े थे। इसके अलावा डोमेस्टिक में भी उनका परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहा है और इसी वजह से मार्च में अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए उनका चयन पाकिस्तान टीम में भी हुआ था। उन्होंने तीन मैचों में टीम के लिए ओपन किया था और इस दौरान 66 रन बनाए थे।

वहीं मोहम्मद हैरिस की अगर बात करें तो वो भी अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। टी20 वर्ल्ड कप के दौरान उन्होंने इसकी एक बानगी पेश की थी और कुछ बेहतरीन पारियां खेली थी। वो एसीसी मेंस एमर्जिंग एशिया कप में पाकिस्तान शाहीन्स की कप्तानी करते हुए भी नजर आएंगे।

17 अगस्त से 24 सितंबर तक होगा सीपीएल का आयोजन

आपको बता दें कि कैरेबियन प्रीमियर लीग का आगामी सीजन 17 अगस्त से खेला जाएगा और पहला मैच सेंट लूसिया किंग्स और जमैका तलावास के बीच खेला जाएगा। जबकि फाइनल मुकाबला 24 सितंबर को खेला जाएगा। सीपीएल 2023 में कुल छह टीमें हिस्सा ले रही हैं जिसमें जमैका तलावास, सेंट लूसिया किंग्स, ट्रिनबागो नाइट राइडर्स, सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स, बारबाडोस रॉयल्स और गयाना अमेजन वॉरियर्स हैं। इस सीजन के मुकाबले कुल मिलाकर पांच कैरेबियाई जगहों पर खेले जाएंगे।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now