इरफ़ान खान के निधन के बाद क्रिकेट जगत की ओर से आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

 इरफ़ान खान
इरफ़ान खान

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता इरफ़ान खान का बुधवार को 53 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। कोलन इन्फेक्शन से बीमार होने के बाद वे पिछले कुछ दिन से मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती थे। बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड में भी उन्होंने काम किया था। छोटे से लेकर बड़े-बुजुर्ग तक उनके फैन थे और सभी उनके निधन पर संवेदनाएं प्रकट करते हुए नजर आए। फिल्म जगत के अलावा क्रिकेट जगत से भी दिग्गजों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व और वर्तमान क्रिकेटरों ने ट्विटर पर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किये।

आइए नजर डालते हैं कि क्रिकेट जगत ने उनके बारे में क्या कहा:

(कुछ अभिनेता होते हैं जो भूमिका और मीडियम के बाद भी प्रदर्शन से आपको आगे लेकर जाते हैं, इरफ़ान खान उनमें से एक थे)

(इरफ़ान खान के निधन के निधन की खबर से निराश हुआ हूँ, परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं, मेरे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक थे)

(एक महान अभिनेता और प्रतिभा, परिवार और शुभचिंतकों को ह्रदय से संवेदनाएं)

(इरफ़ान खान के निधन की खबर से दुखी हूँ, शानदार अभिनेता थे लेकिन जल्दी चले गए, परिवार और फ्रेंड्स के साथ मेरी संवेदनाएं हैं)

(इरफ़ान खान के निधन से दुखी हूँ, वे मेरे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक थे, लगभग उनकी सभी फ़िल्में देखी है, अंतिम फिल्म अंग्रेजी मीडियम देखी थी, वे शानदार थे, उनकी आत्मा को शान्ति मिले)

(इरफ़ान खान के निधन की खबर से दुखी हूँ, परिवार को मेरी संवेदनाएं)

(इरफ़ान खान के निधन से काफी दुखी हूँ, वे अत्यधिक प्रतिभा के अभिनेता थे, उनकी कमी महसूस होगी, परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं)

(इरफ़ान खान के निधन की खबर सुनकर दुःख हुआ, वे अभूतपूर्व प्रतिभा के धनी थे तथा चंचलता से सबके दिलों को छुआ था)

(मैं उनके दर्द को समझ सकता हूँ, उन्होंने अंत तक लड़ाई की, कुछ लोग झेल जाते हैं और कुछ नहीं, आप अब बेहतर जगह होंगे, आपके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं)

Quick Links

App download animated image Get the free App now