Create

क्रिकेट न्यूज: नॉटिंघमशायर की टीम से काउंटी खेलेंगे रविचंद्रन अश्विन

Ankit
Australiसु

दिग्गज भारतीय गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन अब नॉटिंघमशायर की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे। उन्हें तेज गेंदबाज जेम्स पैटिंसन की जगह टीम में शामिल किया गया है। गौरतलब हो कि तेज गेंदबाज जेम्स पैटिंसन ऑस्ट्रेलिया की एशेज टीम का हिस्सा बन सकते हैं। अनुभवी आर अश्विन नॉटिंघमशायर की तरफ से छह काउंटी मैचों में खेलेंगे।

इस संदर्भ में अश्विन ने कहा ,"मैं वास्तव में नॉटिंघमशायर के साथ जुड़ने की उम्मीद कर रहा हूं। मैं ट्रेंट ब्रिज जैसे प्रतिष्ठित जगह पर क्रिकेट खेलने के लिए और काउंटी चैम्पियनशिप में अपना योगदान देने के लिए उत्साहित हूं। मैंने इंग्लैंड में वोस्टरशायर के साथ अपने पिछले सत्र का आनंद लिया है। यह क्रिकेट की अच्छी प्रतिस्पर्धी प्रतियोगिता है। मैं इस प्रतियोगिता के शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकता।"

अपने डेब्यू सीजन में अश्विन ने वोस्टरशायर की ओर से खेलते हुए 29.15 के औसत से 20 विकेट लिए थे। इसके अलावा अश्विन ने बल्ले से भी प्रभावी प्रदर्शन किया था। उन्होंने 42.80 की औसत से 214 रन बनाये थे।

नॉटिंघमशायर के डायरेक्टर मिक नेवैल ने कहा ," हम जानते थे कि हम क्या करार करना चाहते थे और वह एक विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं। हमने एक बहुत अच्छे स्पिनर, एक बहुत ही अनुभवी स्पिनर को अपने साथ जोड़ा है और हमें उम्मीद है कि वह बल्ले के साथ भी अपना योगदान दे सकते हैं। हमने देखा है कि विश्व स्तर के स्पिन गेंदबाजों ने काउंटी क्रिकेट में प्रभावी प्रदर्शन किया है। रवि के पास निश्चित रूप से वह क्षमता है और हम उनका बहुत स्वागत करते हैं।"

अश्विन अपने इस काउंटी सत्र की शुरुवात एसेक्स के खिलाफ करेंगे। इस सत्र में अश्विन दूसरे भारतीय खिलाड़ी हैं जो काउंटी में हिस्सा लेंगे। उनसे पहले अजिंक्य रहाणे हेम्पशायर की ओर से खेल रहे हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment