Create
Notifications

कश्मीर के युवा खिलाड़ी को मुंबई इंडियंस टीम ने ट्रायल के लिए बुलाया

नासिर लोन (Photo Credit - knskashmir.com)
नासिर लोन (Photo Credit - knskashmir.com)
Nitesh

कश्मीर के एक और युवा खिलाड़ी को दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग आईपीएल (IPL) में खेलने का मौका मिल सकता है। नॉर्थ कश्मीर के बांदीपुरा डिस्ट्रिक के रहने वाले नासिर लोन को मुंबई इंडियंस टीम (Mumbai Indians) ने ट्रॉयल के लिए बुलाया है।

कश्मीर न्यूज सर्विस से बात करते हुए नासिर लोन ने मुंबई इंडियंस टीम द्वारा ट्रॉयल के लिए बुलाए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि मुंबई इंडियंस टीम से जैसे ही उन्हें कॉल आया उनकी खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहा।

नासिर लोन नॉर्थ कश्मीर के गुंड कैसर गांव के रहने वाले हैं। उन्होंने कहा कि इस लेवल पर पहुंचने के लिए हर एक क्रिकेटर सपना देखता है और इसके लिए कड़ी मेहनत करता है। उनके मुताबिक उनका सपना आज सच हो गया है।

नासिर लोन ने बताया कि आज दोपहर उन्हें मुंबई इंडियंस टीम से कॉल आया और उन्हें ट्रॉयल के लिए बुलाया गया है। ये ट्रॉयल 15 दिसंबर को होगा। नासिर के मुताबिक किसी भी खिलाड़ी का सपना अपने देश का इंटरनेशनल लेवल पर प्रतिधिनित्व करना होता है। उन्होंने कहा कि वो भी एक दिन इंडिया के लिए खेलना चाहते हैं।

नासिर लोन के रोल मॉडल दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली हैं

नासिर लोन ने आगे कहा "वर्ल्ड क्रिकेट में मेरे रोल मॉडल विराट कोहली हैं और मैं उनके साथ इंटरनेशनल मैच खेलना चाहता हूं। मैंने अभी तक केवल स्टेट लेवल तक ही मैच खेला है और मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश करूंगा कि मुंबई इंडियंस टीम में मेरा सेलेक्शन हो जाए।"

आपको बता दें कि आईपीएल में अभी तक कश्मीर से कई क्रिकेटर खेल चुके हैं। रसिक सलाम और अब्दुल समद जैसे खिलाड़ी इसका बड़ा उदाहरण हैं। अब्दुल समद तो सनराइजर्स हैदराबाद टीम का अहम हिस्सा बन चुके हैं। अब देखने वाली बात होगी कि नासिर ट्रॉयल में पास हो पाते हैं या नहीं।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...