Create

वेस्टइंडीज की टीम में दरार की खबरों पर आया बड़ा अपडेट

किरोन पोलार्ड के ऊपर भी निशाना साधा गया था
किरोन पोलार्ड के ऊपर भी निशाना साधा गया था

क्रिकेट वेस्टइंडीज (CWI) के अध्यक्ष रिकी स्केरिट ने शुक्रवार को कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वॉयस नोट से सीनियर पुरुष टीम के भीतर दरार का संकेत दे रहे हैं, वह कप्तान किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) पर दुर्भावनापूर्ण हमला है। क्रिकेट वेस्टइंडीज (Cricket West Indies) के अनुसार, वॉयस नोट्स सोशल मीडिया पर प्रसारित किए गए थे। स्थानीय मीडिया में यह भी बताया गया था कि टीम में कुछ दरार है।

क्रिकेट वेस्टइंडीज के आधिकारिक बयान में कहा गया है कि निराधार और शरारती आरोपों वाले बयानों के विपरीत CWI संतुष्ट है कि टीम के कप्तान और वेस्टइंडीज टीम के किसी भी सदस्य के बीच कोई कलह नहीं है।

क्रिकेट वेस्टइंडीज के अध्यक्ष ने कहा कि मैं इसे वेस्टइंडीज के कप्तान की विश्वसनीयता पर एक दुर्भावनापूर्ण हमले के रूप में देखता हूं, जिसे हमारी टीम के भीतर विभाजन बोने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस टीम ने मजबूत विरोधियों के खिलाफ तीन टी20 मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है।

इंग्लैंड के खिलाफ वेस्टइंडीज का खेल अच्छा रहा है
इंग्लैंड के खिलाफ वेस्टइंडीज का खेल अच्छा रहा है

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज की टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ पांच टी20 मैचों की सीरीज में से 2 मैचों में जीत हासिल की है। एक मैच में इंग्लैंड ने जीत हासिल की है। अभी सीरीज में दो मुकाबले बाकी है। इसके बाद विंडीज की टीम को भारत दौरे पर खेलने के लिए आना है। भारत में सफेद गेंद क्रिकेट के दोनों प्रारूप में वेस्टइंडीज की टीम सीरीज खेलने के लिए आएगी।

भारत दौरे पर सबसे पहले वेस्टइंडीज की टीम सबसे पहले एकदिवसीय मुकाबले खेलेगी। इसके बाद टी20 सीरीज खेली जाएगी। कोरोना वायरस को देखते हुए सीरीज के छह मैचों के लिए महज दो वेन्यू तय किये गए हैं। अहमदाबाद में वनडे सीरीज के मुकाबले खेले जाएंगे। वहीँ कोलकाता में टी20 सीरीज खेली जाएगी। पहला वनडे मुकाबला 6 फरवरी से खेला जाना है। देखना होगा कि भारत दौरे पर कैरेबियाई टीम का प्रदर्शन कैसा रहेगा।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment