Create
Notifications

वर्ल्डकप 2019: फाइनल में पहुंचने का श्रेय टीम के हर खिलाड़ी को देना चाहिए- इयोन मॉर्गन

इयोन मॉर्गन
इयोन मॉर्गन
Richa Gupta

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच जिस तरह के कांटे के सेमीफाइनल मुकाबले की उम्मीद की जा रही थी, वैसा नहीं रहा। एकतरफा हुए मैच में इंग्लैंड ने शुरुआत से ही कंगारुओं पर शिकंजा कसे रखा। पहले धारदार गेंदबाजी करते हुए टीम को 223 रनों पर रोक दिया। फिर धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 32 ओवर में लक्ष्य हासिल कर आठ विकेट से मैच जीत लिया। मैच के बाद इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन ने कहा कि इस बार हमारे पास विश्वकप जीतने का शानदार मौका है। हम 14 जुलाई को जरूर ट्रॉफी जीतकर उसे उठाना चाहेंगे।

इंग्लिश कप्तान ने कहा कि मैं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत से बहुत खुश हूं। मैं प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिन्होंने हमें ढेर सारा समर्थन दिया। एजबेस्टन में हमने भारत को हराया था और हम उसी आत्मविश्वास के साथ यहां आए थे। मुझे याद है कि जब पिछली बार इंग्लैंड की टीम विश्वकप के फाइनल में पहुंची थी, तब मैं महज छह साल का था। मुझे इतना ज्यादा याद नहीं है। मैंने उसकी हाइलाइट ही देखी थी। रविवार को हमारे पास वर्ल्डकप की ट्रॉफी जीतने का सुनहरा मौका है। 2015 के बाद से टीम ने शानदार सुधार किया है। हमने अपने प्रदर्शन से पूरी दुनिया को चौंका दिया है। पिछले चार साल में यह साबित कर दिया है कि हम ही इस बार खिताब के दावेदार हैं। इसका श्रेय टीम के हर खिलाड़ी को देना चाहिए। हम इस मौके का पूरा फायदा उठाना चाहते हैं।

इंग्लैंड ने शानदार गेंदबाजी की : फिंच

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने कहा कि हमें इंग्लिश टीम ने बुरी तरह पछाड़ दिया। जिस तरह हमारे 27 रन पर तीन विकेट गिर गए थे, उसी से तय हो गया था कि हमारा सेमीफाइनल जीतना मुश्किल है। फिर भी हमने मैच में वापसी करने की पूरी कोशिश की। हालांकि, इंग्लैंड ने शानदार गेंदबाजी की। फिर भी इस विश्वकप से काफी चीजें टीम को सीखने को मिली हैं। आप हमेशा जीतने के इरादे से आते हो लेकिन हार मिलने के बावजूद आप कई चीजें सीखते हो, जो आपके आगे काम आती हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...