Create

महेंद्र सिंह धोनी ने PUBG गेम खेलना छोड़ा, चेन्नई सुपरकिंग्स के साथी दीपक चाहर ने किया अहम खुलासा

महेंद्र सिंह धोनी 
महेंद्र सिंह धोनी 

भारत में कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 21 दिनों का पूर्ण लॉकडाउन किया गया है। ऐसे में लोगों का एक-एक दिन काटना मुश्किल हो रहा है वो भी ऐसे समय में जब इंडियन प्रीमियर लीग सहित सभी प्रमुख खेल प्रतियोगिताओं को या तो स्थगित या रद्द कर दिया गया है। ऐसे में खिलाड़ी अपने घरों पर या तो अपना फेवरेट काम कर रहे हैं या फिर वो फिल्में और टीवी शो देखकर अपना समय बिता रहे हैं। वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो अपना समय बिताने के लिए वीडियो गेम खेल रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस हमेशा यह जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि उनका पसंदीदा सुपरस्टार कौना सा वीडियो गेम खेलता है। वहीं इस मामले में एक बात सबको पता है कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान पबजी खेलना पसंद है और वो उसमें काफी कुशल भी है। हालाँकि, अब ऐसा नहीं है क्योंकि धोनी पबजी को छोड़कर एक दूसरा लोकप्रिय वीडियो गेम खेल रहे हैं। इस बात का खुलासा चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाज दीपक चाहर ने किया है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें चाहर से सवाल पूछा गया कि क्या धोनी अब भी पबजी खेलते हैं। इसके जवाब में दीपक चाहर ने कहा, "माही भाई (एमएस धोनी) उतना नहीं खेलते हैं, लेकिन मैं अब भी खेलता हूं। माही भाई अब अलग गेम खेल रहे हैं।" उन्होंने आगे कहा, "कुछ समय पहले वह पबजी में वापस आए थे लेकिन वो पहले की तरह नहीं खेल पाए रहे थे। वह यह तक नहीं पता लगा पा रहे कि शूटिंग कौन कर रहा हैं और कहा से, साफ तौर पर वह अच्छे नहीं दिख रहे थे।" इस दौरान दीपक चाहर ने इस बात का खुलासा किया कि महेंद्र सिंह धोनी अब कॉल ऑफ ड्यूटी खेलते हैं।

ये भी पढ़ें - भारतीय टीम में वापसी को लेकर रॉबिन उथप्पा ने दिया बयान, एक और वर्ल्ड कप खेलना चाहते हैं

बता दें, दीपक चाहर आईपीएल में चेन्नई के लिए खेलते हुए चर्चा में आए थे, जिसके बाद उन्हें साल 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ टी20 मैच में डेब्यू का मौका दिया गया था। इतना ही नहीं बीते साल बांग्लादेश के खिलाफ एक टी20 मैच के दौरान उन्हें 7 रन देते हुए 6 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई थी। हालांकि, यह खिलाड़ी चोटिल होने के कारण टीम से बाहर हो गया था।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment