Create
Notifications

दीपक चाहर की शादी में शामिल हुए चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज, सामने आई फोटो

दीपक की शादी में शामिल हुई CSK फैमिली
दीपक की शादी में शामिल हुई CSK फैमिली
Neeraj

भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने हाल ही में शादी की है और उनकी शादी में तमाम लोगों ने शिरकत की थी। तेज गेंदबाज दीपक की शादी में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम से भी तमाम लोग शामिल हुए थे। सुरेश रैना (Suresh Raina) और रॉबिन उथप्पा (Robbin Uthappa) के साथ सीएसके से जुड़े कई और लोग दीपक की शादी में मौजूद थे।

सीएसके के सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट के दौरान इस बात की जानकारी दी गई है।

Say Cherry! 📸Super fam 💛, Super couple 😍 and a Super reunion! 🥳#WhistlePodu #Yellove 🦁 https://t.co/aQWAc530Q2

सीएसके के सबसे सफल बल्लेबाज रैना ने 2021 तक चेन्नई की फ्रेंचाइजी के लिए खेला था तो वहीं उथप्पा वर्तमान चेन्नई की टीम के सदस्य हैं। दीपक चाहर ने 1 जून को अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ शादी की थी। दीपक की शादी आगरा में हुई उन्होंने अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में अपनी शादी की है।

चोट के कारण IPL 2022 में नहीं खेल पाए थे दीपक

दीपक चाहर को इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के लिए सीएसके ने 14 करोड़ रुपये की बड़ी कीमत में खरीदा था। हालांकि, चाहर सीजन शुरू होने से पहले ही चोटिल हो गए थे। हर किसी को उम्मीद थी कि चाहर शुरुआती कुछ मुकाबले मिस करने के बाद चेन्नई के लिए उपलब्ध रहेंगे। हालांकि, वह अपनी पुरानी चोट से उबरने से पहले ही एक नई चोट का शिकार हो गए थे।

पीठ की चोट के कारण दीपक पूरे सीजन से बाहर हो गए थे। उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी थी और लोगों को बताया था कि वह इस सीजन चेन्नई के लिए एक भी मैच नहीं खेल सकेंगे। फिलहाल दीपक पूरी तरह से फिट नहीं हैं और इसी कारण उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली घरेलू टी20 सीरीज के लिए भी भारतीय टीम में नहीं चुना गया है। दीपक को भारतीय टीम में वापसी करने के लिए पहले अपनी फिटनेस साबित करनी होगी।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...