Create
Notifications

रविंद्र जडेजा के साथ मतभेद की अफवाहों को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से आया बड़ा बयान 

रविंद्र जडेजा और सीएसके के बीच मतभेद की ख़बरें आईं थी
रविंद्र जडेजा और सीएसके के बीच मतभेद की ख़बरें आईं थी
reaction-emoji
Prashant Kumar

शुक्रवार को ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पिछले दो आईपीएल सीजन की चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से जुड़ी सभी पोस्ट को हटा दिया। इसके बाद से ही अफवाहें शुरू हो गई कि खिलाड़ी और फ्रेंचाइजी के बीच सब कुछ सही नहीं चल रहा है। हालांकि अब चेन्नई सुपर किंग्स के एक अधिकारी ने मतभेद की ख़बरों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

एएनआई के साथ बात करते हुए अधिकारी ने कहा,

देखिए, यह उनका निजी फ़ासिला है। हमें अपनी तरफ से इस तरह की घटनाओं की जानकारी नहीं है। सब ठीक है। कुछ भी गलत नहीं है।

सीएसके की तरफ से जरूर स्पष्टीकरण आया है लेकिन ऑलराउंडर खिलाड़ी की हालिया गतिविधियां कुछ अलग ही इशारा कर रही हैं। जडेजा ने 7 जुलाई को एमएस धोनी को जन्मदिन भी नहीं विश किया था। इसके अलावा फ्रेंचाइजी ने एक खास वीडियो भी धोनी के जन्मदिन को लेकर तैयार किया था, जिसमें टीम के सभी प्रमुख खिलाड़ी थे लेकिन जडेजा नहीं थे।

आईपीएल 2022 की शुरुआत से पहले रविंद्र जडेजा को चेन्नई सुपर का कप्तान बनाया गया था। आठ मैचों में टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा और खुद जडेजा का व्यक्तिगत प्रदर्शन भी औसत रहा था। इसी वजह से उन्होंने बीच में ही कप्तानी छोड़ दी और यह जिम्मेदारी एक बार फिर एमएस धोनी के कन्धों पर आ गई थी।

जडेजा ने अपने खराब आईपीएल सीजन को लेकर दी थी प्रतिक्रिया

आईपीएल 2022 जडेजा के करियर के सबसे खराब सीजन में से एक था। उन्होंने 10 मैचों में महज 106 रन बनाये और मात्र 5 विकेट चटकाए। इसके अलावा फील्डिंग के दौरान जडेजा ने कई कैच भी छोड़े थे।

इंग्लैंड के खिलाफ अपने शतक के बाद हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए, जडेजा ने अपने आईपीएल सीजन को लेकर कहा,

जो हुआ, हुआ। आईपीएल मेरे दिमाग में नहीं था। जब भी आप भारत के लिए खेल रहे हों तो आपका पूरा ध्यान भारतीय टीम पर होना चाहिए। मेरे लिए भी ऐसा ही था

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...