Create

रविंद्र जडेजा के चोटिल होने पर चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से आया खास संदेश, IPL के दौरान आई थीं विवाद की खबरें

Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इंजरी का शिकार हो गए हैं। इसी वजह से वो अब एशिया कप (Asia Cup 2022) से बाहर हो गए हैं। जडेजा के चोटिल होने से भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। वहीं रविंद्र जडेजा की इंजरी को लेकर आईपीएल में उनकी फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने भी प्रतिक्रिया दी है।

आईपीएल के दौरान जडेजा और सीएसके के बीच तकरार की खबरें सामने आई थीं। सीएसके के खराब परफॉर्मेंस के बाद जडेजा को ना केवल कप्तानी से हटाया गया था बल्कि उन्हें प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया गया था। रविंद्र जडेजा चोटिल होने के कारण बचे हुए मुकाबलों से बाहर भी हो गए थे। इसके बाद खबरें आई थीं कि जडेजा और सीएसके के बीच सबकुछ सही नहीं चल रहा है।

रविंद्र जडेजा ने हाल ही में इंस्‍टाग्राम से सीएसके संबंधित सभी पोस्‍ट डिलीट कर दिए थे। इसके बाद उन्‍होंने एक ट्वीट डिलीट किया, जिसने सीएसके के फैंस के डर की पुष्टि कर दी। 4 फरवरी 2022 को फ्रेंचाइजी ने एक पोस्‍ट किया था, जिसमें लिखा था, 'सुपर जड्डू के 10 साल।' इस पर जडेजा ने जवाब दिया था, '10 साल और।' हालांकि इस जवाब को जडेजा ने डिलीट कर दिया था। इसके बाद फैंस के मन में ये सवाल उठ रहा था कि क्या जडेजा अब आगे सीएसके की तरफ से नहीं खेलने वाले हैं।

जडेजा की इंजरी को लेकर सीएसके ने किया ट्वीट

हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स ने जडेजा को लेकर जो हालिया ट्वीट किया है उससे पता चलता है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है। सीएसके ने जडेजा की इंजरी को लेकर ट्वीट किया और कहा,

स्पीडी रिकवरी जड्डू, इस बार सबसे ज्यादा मजबूत होकर वापसी करो।
Speedy Recovery, Jaddu! Come back stronger than ever!#AsiaCup2022 #WhistlePodu 🦁💛 @imjadeja https://t.co/zjuKx19eNQ

आपको बता दें कि चोटिल जडेजा की जगह एशिया कप के लिए भारतीय टीम में अक्षर पटेल को शामिल किया गया है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...