Create

चेन्नई सुपर किंग्स ने जोश हेजलवुड की जगह ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख गेंदबाज को शामिल किया

जेसन बेहरनडॉर्फ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ
जेसन बेहरनडॉर्फ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ
reaction-emoji
Nitesh

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) की जगह ऑस्ट्रेलिया के ही एक और प्रमुख गेंदबाज जेसन बेहरनडॉर्फ (Jason Behrendorff) को अपनी टीम में शामिल किया है। बेहरनडॉर्फ इससे पहले मुंबई इंडियंस (MI) की तरफ से खेलते हुए जबरदस्त प्रदर्शन कर चुके हैं।

बेहरनडॉर्फ ने ऑस्ट्रेलिया के अभी तक 11 वनडे और सात टी20 मुकाबले खेले हैं। इससे पहले आईपीएल 2019 में वो मुंबई इंडियंस की टीम में थे। उन्होंने पांच मैचों के दौरान पांच विकेट चटकाए थे। आईपीएल की अफिशियल वेबसाइट पर जेसन बेहरनडॉर्फ को चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल किए जाने की जानकारी दी गई।

ये भी पढ़ें: "सूर्यकुमार यादव और रोहित शर्मा मिलकर विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल से ज्यादा रन बनाएंगे"

जोश हेजलवुड ने आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया था

जोश हेजलवुड ने इससे पहले अचानक आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया था। लंबे समय के लिए बायो बबल की वजह से उन्होंने ये फैसला लिया था। इसके अलावा हेजलवु़ड ऑस्ट्रेलिया के इंटरनेशनल मुकाबलों के लिए तैयार रहना चाहते थे। जोश हेजलवुड काफी समय से लगातार इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहे थे। वो ऐसे तीसरे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बन गए जिन्होंने आईपीएल से अपना नाम वापस लिया था।

उन्होंने कहा था "मैं 10 महीने से बायो बबल और क्वांरटीन का सामना कर रहा हूं। इसलिए मैंने क्रिकेट से रेस्ट लेकर फैमिली के साथ समय बिताने का फैसला किया है। हमें आगे काफी क्रिकेट खेलनी है। वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाफ मैच खेलने हैं। इसके बाद टी20 वर्ल्ड कप और एशेज भी है। हमारा शेड्यूल अगले 12 महीनों के लिए टाइट है। मैं मेंटली और फिजिकली फिट रहना चाहता हूं। इसीलिए इस सीजन मैंने आईपीएल में नहीं खेलने का फैसला किया है।"

अब हेजलवुड की जगह सीएसके ने जेसन बेहरनडॉर्फ को खिलाने का फैसला किया है, ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि वो किस तरह का प्रदर्शन करते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मुकाबले में आरसीबी की तरफ से शतक जड़ सकते हैं


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...