Create
Notifications

3 खिलाड़ी जो मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मुकाबले में आरसीबी की तरफ से शतक जड़ सकते हैं

विराट कोहली और एबी डीविलियर्स
विराट कोहली और एबी डीविलियर्स
reaction-emoji
सावन गुप्ता

आईपीएल (IPL) के 14वें सीजन का आगाज आज से हो जाएगा। पहला मुकाबला 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) और विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से है। दोनों ही टीमें चाहेंगी कि वो जीत के साथ अपने इस सीजन की धमाकेदार शुरुआत करें।

आरसीबी और मुंबई इंडियंस में कई बेहतरीन प्लेयर मौजूद हैं। ये मुकाबला चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाना है। दोनों ही टीमों का ये होम ग्राउंड नहीं है। आईपीएल में इस बार किसी भी टीम का अपने होम ग्राउंड पर मुकाबला नहीं है।

ये भी पढ़ें: शादाब जकाती का बड़ा बयान, कहा मुझे भारतीय टीम की तरफ से खेल पाने का कोई दुख नहीं है

दोनों ही टीमों में दिग्गज बल्लेबाजों के मौजूद होने की वजह से काफी रन भी बन सकते हैं। कई ऐसे बल्लेबाज मौजूद हैं जो ताबड़तोड़ पारी खेल सकते हैं। ऐसे में अगर कोई प्लेयर शतक भी लगा दे तो हैरानी नहीं होनी चाहिए। खासकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की बैटिंग पावर को देखते हुए कहा जा सकता है कि उनकी तरफ से शतक लग सकता है।

हम आपको इस आर्टिकल में आरसीबी के उन 3 दिग्गज प्लेयर्स के बारे में बताते हैं जो पहले ही मुकाबले में शतक जड़ सकते हैं।

3 खिलाड़ी जो मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मुकाबले में आरसीबी की तरफ से शतक जड़ सकते हैं

1.विराट कोहली

विराट कोहली
विराट कोहली

आरसीबी के कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली इस सीजन ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे। उन्होंने सीजन की शुरुआत से पहले ही कह दिया था कि इस बार पारी की शुरुवात वही करेंगे। सबको पता है कि जब - जब उन्होंने आईपीएल में ओपनिंग की है तब-तब उनका बल्ला जमकर बोला है। ऐसे में ओपनिंग करते हुए विराट कोहली पहले ही मुकाबले में शतक जड़ दें तो कोई हैरानी नहीं होनी चाहिए। उन्हें पूरे 20 ओवर खेलने का मौका मिलेगा और अगर वो क्रीज पर लंबे समय तक के लिए टिक जाते हैं तो फिर शतक लगा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: वनडे क्रिकेट में सरफराज अहमद की अहमियत को लेकर बाबर आजम का बड़ा बयान

2.एबी डीविलियर्स

एबी डीविलियर्स
एबी डीविलियर्स

एबी डीविलियर्स आरसीबी के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाजों में से एक हैं। उन्होंने कई मैच अकेले दम पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को जिताए हैं। पिछले सीजन भी उनका बल्ला जमकर बोला था और इस बार भी वो काफी रन बना सकते हैं। एबी डीविलियर्स भी एक ऐसे बल्लेबाज हैं जो पहले ही मुकाबले में ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए शतक लगा सकते हैं।

3.ग्लेन मैक्सवेल

Photo Credit - RCB
Photo Credit - RCB

ग्लेन मैक्सवेल को आरसीबी ने काफी महंगी रकम में खरीदा था। उनके लिए इतनी बड़ी बोली देखकर सबको हैरानी हुई थी लेकिन मैक्सवेल का बल्ला अगर चल गया तो वो किसी भी समय मैच का पासा पलट सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया के लिए उन्होंने जिस तरह का प्रदर्शन किया है उससे उनकी क्षमता पर किसी को शक नहीं है।

भले ही आईपीएल के पिछले कुछ सीजन उनके लिए अच्छे नहीं गए हों लेकिन वो ऐसे खिलाड़ी हैं जो बेहद कम गेंदों पर काफी ज्यादा रन बना सकते हैं। अगर वो पहले ही मुकाबले में शतक जड़ दें तो कोई हैरानी नहीं होनी चाहिए।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...