Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

शादाब जकाती का बड़ा बयान, कहा मुझे भारतीय टीम की तरफ से खेल पाने का कोई दुख नहीं है

सुरेश रैना और शादाब जकाती
सुरेश रैना और शादाब जकाती
SENIOR ANALYST
Modified 08 Apr 2021
न्यूज़

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के पूर्व लेफ्ट ऑर्म स्पिनर शादाब जकाती (Shadab Jakati) ने एक बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि वो भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की तरफ से खेलने के बेहद करीब थे लेकिन उन्हें इस बात का कोई दुख नहीं है कि वो टीम इंडिया के लिए नहीं खेल पाए। उन्होंने कहा कि क्रिकेट से उन्हें जो कुछ भी मिला उसके लिए वो शुक्रगुजार हैं।

स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ खास बातचीत में उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें इंडियन टीम की तरफ से नहीं खेल पाने का दुख है तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,

मुझसे ये सवाल कई बार पूछा गया है। मुझे कोई पछतावा नहीं है। मुझे जो भी मौके मिले उसके लिए मैं भगवान का शुक्रगुजार हूं। मैंने अपना बेस्ट दिया और इससे मुझे काफी संतुष्टि मिलती है। मैं भारतीय टीम की तरफ से खेलने के बेहद करीब था लेकिन मैं काफी छोटे एसोसिएशन से आ रहा था जिसके पास कोई सपोर्ट नहीं था। मैंने अपना बेस्ट देने की कोशिश की लेकिन दुर्भाग्य से ये मेरे काम नहीं आया।

आपको बता दें कि शादाब जकाती गोवा के हैं और उन्होंने 1998/99 में अपना लिस्ट ए डेब्यू किया था। 2019 में उन्होंने संन्यास का ऐलान कर दिया।

ये भी पढ़ें: गौतम गंभीर ने ग्लेन मैक्सवेल को लेकर चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी, अहम चीज पर उठाया सवाल

शादाब जकाती ने आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए किया था बेहतरीन प्रदर्शन

शादाब जकाती चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से 8वें सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उन्होंने 55 मुकाबलों में 7.7 की इकॉनमी रेट से कुल 48 विकेट चटकाए। वहीं डोमेस्टिक क्रिकेट में भी उनका परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहा। उन्होंने 92 फर्स्ट क्लास मैचों में 275 विकेट और 82 लिस्ट ए मुकाबलों में 93 विकेट चटकाए।

ये भी पढ़ें: आकाश चोपड़ा ने राजस्थान रॉयल्स के आइडियल प्लेइंग इलेवन का चयन किया

Published 08 Apr 2021, 10:20 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now