Create

CSK vs DC प्रेडिक्शन - आज का IPL 2022 मैच चेन्नई सुपर किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स कौन जीतेगा?

CSK vs DC के बीच दिन का दूसरा मुकाबला होगा
CSK vs DC के बीच दिन का दूसरा मुकाबला होगा
reaction-emoji
Prashant Kumar

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 55वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच खेला जायेगा। यह मुकाबला आज शाम 7:30 बजे मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जायेगा। सीएसके की टीम अपने दस में से सात मुकाबले हारकर अंकतालिका में नौवें स्थान पर है। वहीं दिल्ली ने दस में पांच मुकाबलों में जीत हासिल की है और पांचवें स्थान पर मौजूद है। दोनों टीमों की यह इस सीजन पहली भिड़ंत है। इस मुकाबले में विनर टीम का प्रेडिक्शन (Aaj Ka Match Kaun Jeetega) जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये।

गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यह सीजन अभी तक कुछ खास नहीं रहा है। शुरूआती आठ मुकाबलों के बाद कप्तानी में भी बदलाव हुआ लेकिन एमएस धोनी भी पिछले मैच में टीम को जीत नहीं दिला पाए। बल्लेबाजी विभाग में एकजुट प्रदर्शन गायब है। एक मैच में बड़ा स्कोर देखने को मिलता है लेकिन अगले ही मैच में बल्लेबाज संघर्ष करते हुए नजर आते हैं। ड्वेन ब्रावो की गैरमौजूदगी में डेथ गेंदबाजी भी साधारण नजर आ रही है। ऐसे में टीम को प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए किसी भी हालत में उम्दा खेल दिखाते हुए जीत दर्ज करनी होगी।

दिल्ली कैपिटल्स का भी प्रदर्शन निरंतर नहीं रहा है लेकिन इसके बावजूद टीम ने बीच-बीच में कुछ मैच जीते हैं और आज उनके पास खराब लय से गुजर रही सीएसके के खिलाफ जीत दर्ज अपनी स्थिति मजबूत करने का मौका होगा। पिछले मुकाबले में डेविड वॉर्नर और रोवमैन पॉवेल ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की थी और टीम को उनसे इस मुकाबले में भी कुछ वैसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी। बल्लेबाजी की तुलना में गेंदबाजी विभाग में कुछ समस्याएं हैं, जहाँ शार्दुल ठाकुर कुछ खास कर पाने में नाकाम रहे हैं। हालाँकि एनरिक नॉर्टजे के आने से टीम का पेस अटैक मजबूत हुआ है। वहीं स्पिन विभाग में एक बार कुलदीप यादव पर नजरें होंगी।

CSK vs DC के बीच हेड टू हेड में किसका पलड़ा है भारी

दोनों टीमों के बीच हुए 26 मुकाबलों में सीएसके ने 16 और डीसी ने 10 मुकाबलों में जीत हासिल की है।

आज का IPL मैच CSK vs DC कौन जीतेगा?

प्रेडिक्शन - आज का मैच CSK जीतेगी।

youtube-cover

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...