Create
Notifications

CSK vs KOL IPL 2021: 3 खिलाड़ी जिन्हें आप अपनी Dream11 Team में कप्तान या उपकप्तान बना सकते हैं 

IPL 2021 Dream11 Fantasy Suggestion
IPL 2021 Dream11 Fantasy Suggestion
Narender
ANALYST

आईपीएल 2021 (IPL) का 38वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच खेला जाने वाला है। Chennai Super Kings और Kolkata Knight Riders के बीच इस सीजन एक मुकाबला हो चुका है और वो काफी हाई स्कोरिंग रहा था। इस मैच में Chennai Super Kings ने जीत दर्ज की थी।

हालांकि IPL के दूसरे चरण में दोनों ही टीमों का प्रदर्शन जबरदस्त रहा है। CSK और KKR ने अपने दोनों ही मुकाबले जीते हैं। दोनों टीमों की फॉर्म को देखते हुए फैंस को एक जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल सकता है।

इस आर्टिकल के जरिए हम आपको CSK vs KKR के उन खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जिन्हें आप अपनी टीम में कप्तान या उपकप्तान बना सकते हैं।

#) वेंकटेश अय्यर

KKR के नए सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर (Photo: IPL)
KKR के नए सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर (Photo: IPL)

Kolkata Knight Riders ने IPL के दूसरे चरण में वेंकटेश अय्यर को मौका दिया और पारी की शुरुआत भी कर रहे हैं। पहले RCB और फिर Mumbai Indian के खिलाफ अय्यर ने अपनी बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया। उन्होंने तूफानी पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। वेंकटेश अय्यर ने अभी तक खेले दोनों मुकाबलों में 41* और 53 रनों की पारी खेली। उनकी फॉर्म को देखते हुए उन्हें कप्तान या उपकप्तान बनाना सही रह सकता है।

#) ड्वेन ब्रावो

CSK के अहम खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो (Photo: IPL)
CSK के अहम खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो (Photo: IPL)

Chennai Super Kings के दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने IPL के दूसरे चरण में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। CSK ने लगातार दो मैच जीते हैं, तो उसकी अहम वजह ब्रावो ही है। ब्रावो ने जहां किफायती गेंदबाजी करते हुए 6 विकेट लिए, तो साथ ही में मौके मिलने पर बल्ले के साथ भी अपना योगदान दिया है। ब्रावो इस मैच में कप्तान या उपकप्तान के लिए काफी सही विकल्प साबित हो सकते हैं।

#) आंद्रे रसेल

Kolkata Knight Riders के अहम खिलाड़ी आंद्रे रसेल
Kolkata Knight Riders के अहम खिलाड़ी आंद्रे रसेल

CSK और KKR के बीच जो पिछला मुकाबला खेला गया था उसमें आंद्रे रसेल का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था। इसके अलावा भले ही दूसरे चरण में उन्हें ज्यादा बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला है लेकिन वो बल्ले के साथ क्या कर सकते हैं वो किसी से छुपा नहीं है। साथ ही में वो KKR के अहम गेंदबाज भी हैं। उनके पास विकेट लेने की काबिलियत है और अभी तक इसमें वो कामयाब भी हुए हैं। इसी वजह से आप उन्हें अपनी टीम का कप्तान या उपकप्तान बना सकते हैं।


Edited by Narender

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now