Create
Notifications

CSK vs SRH प्रेडिक्शन - आज का IPL 2022 मैच चेन्नई सुपर किंग्स बनाम सनराइज़र्स हैदराबाद कौन जीतेगा?

रविंद्र जडेजा के सामने केन विलियमसन की चुनौती होगी
रविंद्र जडेजा के सामने केन विलियमसन की चुनौती होगी
reaction-emoji
Prashant Kumar

आईपीएल 2022 के 17वें मुकाबले में दो ऐसे टीमों का मुकाबला होने जा रहा है, जिन्हें मौजूदा सीजन में जीत हासिल नहीं हुई है। एक तरफ चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) है, वहीँ दूसरी तरफ सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH)। सीएसके अपने तीनों मैच हारकर अंकतालिका में 8वें स्थान पर है, जबकि सनराइज़र्स हैदराबाद अपने दोनों मैच हारकर अंकतालिका में सबसे नीचे है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा। आज होने वाले मैच में विनर टीम के प्रेडिक्शन (Aaj Ka Match Kaun Jeetega) के बारे में जानने के लिए हमारे लेख को अंत तक पढ़िए।

डिफेंडिंग चैंपियन सीएसके के लिए नए कप्तान रविंद्र जडेजा की अगुवाई में कुछ भी अभी तक अच्छा नहीं रहा है। यह टीम एक यूनिट के रूप में अच्छा करने में नाकाम रही है। बल्लेबाजी ने जब प्रदर्शन किया तो गेंदबाज नहीं चले और जब गेंदबाजों ने अच्छा किया तो बल्लेबाज नाकाम रहे। हालांकि SRH के खिलाफ टीम का शानदार रिकॉर्ड जरूर एक अच्छी खबर है। रुतुराज गायकवाड़ की खराब फॉर्म टीम के लिए सिरदर्द बनी हुई। अन्य बल्लेबाज अच्छी टच में लग रहे हैं लेकिन उन्हें बड़ी पारी खेलनी होगी। गेंदबाजी विभाग काफी कमजोर नजर आ रहा है। बीच के ओवरों में टीम को काफी संघर्ष करना पड़ रहा है। ऐसे में देखना होगा कि जड्डू किस कॉम्बिनेशन के साथ उतरते हैं।

दूसरी तरफ, सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए भी अभी तक कुछ भी सही घटित नहीं हुआ है। टीम का गेंदबाजी विभाग अच्छा कर रहा है लेकिन बल्लेबाजी विभाग का फ्लॉप प्रदर्शन जारी है। अभिषेक शर्मा बतौर ओपनर पूरी तरह से नाकाम साबित हुए हैं, वहीं केन विलियमसन भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। ऐसे में हमें सलामी जोड़ी में फेरबदल देखने को मिल सकता है। पिछले मैच में निकोलस पूरन के बल्ले से रन आये, जो टीम के लिए एक अच्छा संकेत है। गेंदबाजी विभाग ने बेहतर प्रदर्शन किया है और उनसे इसी तरह के प्रदर्शन को जारी रखने की उम्मीद भी होगी।

हेड टू हेड में CSK और SRH के बीच किसका पलड़ा भारी है?

CSK vs SRH के बीच कुल 16 मुकाबले हुए हैं और इसमें चेन्नई का दबदबा रहा है। सीएसके 12-4 से आगे है।

आज का IPL मैच CSK vs SRH कौन जीतेगा?

प्रेडिक्शन - आज का मैच CSK जीतेगी।

youtube-cover

live poll LIVE POLL

Q. आज का IPL 2022 मैच कौन जीतेगा?

CSK

SRH

193 votes so far

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...