करुण नायर को खरीदेगी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम, रविचंद्रन अश्विन ने बताई चौंकाने वाली वजह

करुण नायर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है
करुण नायर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है

रविचंद्रन अश्विन (Ashwin) ने आईपीएल 2024 (IPL) के ऑक्शन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम इस ऑक्शन के दौरान करुण नायर जैसे खिलाड़ी को खरीद सकती है। अश्विन ने इसके पीछे बड़ी वजह बताई है। उन्होंने कहा कि अंबाती रायडू को रिप्लेस करने के लिए सीएसके को एक भरोसेमंद खिलाड़ी चाहिए और इसी वजह से वो करुण नायर के लिए बोली लगा सकते हैं।

करुण नायर की अगर बात करें तो पिछले सीजन वो लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम का हिस्सा थे। केएल राहुल की इंजरी के बाद रिप्लेसमेंट के तौर पर उन्हें टीम में शामिल किया गया था। अगर करुण नायर के आईपीएल रिकॉर्ड्स पर नजर डालें तो इस बल्लेबाज ने अपने करियर में कई सारी टीमों के लिए खेलते हुए 76 मैचों में 1496 रन बनाए हैं। वह दिल्ली डेयरडेविल्स (अब कैपिटल्स), किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स), कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल चुके हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स उनकी छठी फ्रेंचाइजी थी।

करुण नायर आगामी सीजन येलो जर्सी में दिखेंगे - अश्विन

अश्विन के मुताबिक करुण नायर को आगामी ऑक्शन में सीएसके की टीम खरीदेगी। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

मुझे फीलिंग आ रही है कि सीएसके की टीम करुण नायर पर इन्वेस्ट करेगी। उन्हें अंबाती रायडू के रिप्लेसमेंट की तलाश है और शाहरुख नंबर 4 पर उनके रिप्लेसमेंट नहीं हैं। मुझे कोई आइडिया नहीं है कि इस पोजिशन पर वो इस सीजन किसे खिलाने जा रहे हैं। वे शायद लेफ्ट हैंड ऑप्शन ट्राई करें लेकिन अगर आप सीएसके का ट्रैक रिकॉर्ड देखें तो फिर उन्होंने किसी भरोसेमंद खिलाड़ी को ही शामिल किया है। उन्होंने किसी ऐसे खिलाड़ी को नहीं खिलाया है, जिसने मात्र एक ही सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में रन बनाए हों। इसलिए करुण नायर को येलो जर्सी में देखने के लिए तैयार हो जाइए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता