CWC 2023 : अफगानिस्तान टीम से विदा लेकर अपने शहर अहमदाबाद पहुंचे अजय जडेजा, साझा किया खास पोस्ट 

Neeraj
Photo Courtesy: Ajay Jadeja Instagram
Photo Courtesy: Ajay Jadeja Instagram

वर्ल्ड कप 2023 (CWC 2023) में अफगानिस्तान टीम (Afghanistan Cricket Team) का प्रदर्शन इस बार काफी शानदार रहा। टीम ने टूर्नामेंट में खेले 9 में से 4 मैचों में जीत दर्ज की और एक समय पर सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने के बेहद करीब थी। पिछले दो वनडे वर्ल्ड कप संस्करणों में अफगानी टीम सिर्फ एक मैच जीतने में सफल रही थी। इस बार उन्होंने पाकिस्तान और इंग्लैंड जैसी मजबूत टीमों को धूल चटाई। इसका पूरा श्रेय खिलाड़ियों के साथ-साथ कोचिंग स्टाफ मेंबर्स को भी जाता है।

टीम के हेड कोच जोनाथन ट्रॉट की इसमें अहम भूमिका रही। वहीं, टीम के मेंटर अजय जडेजा ने भी अपना रोल बखूबी निभाया जिन्हें टीम मैनेजमेंट ने टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले अपने दल का हिस्सा बनाया था। अफगानिस्तान की टूर्नामेंट से विदाई हो चुकी है। जडेजा भी टीम को अलविदा कहकर शनिवार को अपने शहर अहमदाबाद पहुंचे। इसके बाद उन्होंने एक खास पोस्ट शेयर किया और कैप्शन में लिखा,

यह एक शानदार सफर रहा। मैं आप सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जो इसका हिस्सा रहे हैं। यदि मैं किसी को टैग करने से चूक गया हूँ तो मैं माफी चाहता हूँ। आप मेरे सोशल मीडिया की स्किल्स जानते हैं।

गौरतलब है कि टीम के प्रमुख ऑलराउंडर राशिद खान ने जडेजा के लिए एक दिल छूने वाला ट्वीट किया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में जडेजा और राशिद एक-दूसरे से गले मिलते हुए थोड़े भावुक हो जाते हैं। दाएं हाथ के क्रिकेटर ने इस पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा,

जडेजा सर, आप सबसे विनम्र और महान व्यक्ति हैं, मुझे आपसे बहुत सारा प्यार मिला।

बता दें कि जडेजा डगआउट में बैठकर खिलाड़ियों को मैच के दौरान जरुरी सन्देश भेजते नजर आते थे। टूर्नामेंट में टीम के शानदार प्रदर्शन से उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। अंकतालिका में हश्मतुल्लाह शाहिदी की अगुवाई वाली टीम ने आठ अंकों के साथ छठे पायदान पर रहते हुए अपना सफर खत्म किया।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now