CWC 2023: भारत के खिलाफ शतक लगाने वाले न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ने इशान किशन को कहा धन्यवाद, तस्वीर में वजह आई नजर 

India Cricket WCup
डैरिल मिचेल ने मुश्किल में होने के बावजूद शतकीय पारी खेली थी

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) ने वर्ल्ड कप फाइनल के लिए अपना स्थान पक्का कर लिया है। अब दोनों टीमों के बीच 19 नवंबर को खिताबी जंग खेली जाएगी। वर्ल्ड कप 2023 (CWC 2023) के पहले सेमीफाइनल में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को 70 रनों से मात दी थी। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 397 रन बनाए थे, जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 327 रन ही बना पाई थी। हालांकि कीवी टीम के लिए डैरिल मिचेल (Daryl Mitchell) ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 134 रनों की पारी खेली और लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए थे। वहीं, अब इस बल्लेबाज ने भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी इशान किशन (Ishan Kishan) को धन्यवाद कहा है।

दरअसल, सेमीफाइनल मुकाबले में वानखेड़े स्टेडियम में बल्लेबाजी के दौरान डैरिल मिचेल क्रैम्प से जूझते नजर आए थे। एक समय उनकी परेशानी इतनी बढ़ गई थी कि वह मैदान पर लेट गए थे। उस वक्त मैदान पर बतौर सब्सटीट्यूट फील्डर मौजूद इशान किशन तुरंत मिचेल की मदद करते नजर आए। इशान ने मिचेल के पैरों को स्ट्रेच किया जिससे बल्लेबाज को आराम मिल सके।

वहीं वर्ल्ड कप से न्यूजीलैंड टीम के बाहर होने के बाद, डैरिल मिचेल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें इशान उनके पैरों को स्ट्रेच कर रहे हैं। उन्होंने भारतीय खिलाड़ी को मदद के लिए धन्यवाद भी कहा। इस तरह डैरिल मिचेल ने शानदार खेल भावना दिखाने वाले इशान किशन का शुक्रिया अदा किया।

(Photo Courtesy : Daryl Mitchell Instagram)
(Photo Courtesy : Daryl Mitchell Instagram)

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के इस खिलाड़ी का बल्ला वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ जमकर चला। उन्होंने सेमीफाइनल के पहले भारत के खिलाफ धर्मशाला में भी जबरदस्त पारी खेली थी। उस मैच में भी इस बल्लेबाज ने शानदार शतक बनाया था। हालांकि भारत के खिलाफ उनकी दोनों शतकीय पारियां बेकार गई, क्योंकि न्यूजीलैंड को दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now