CWC 2023: प्रसिद्ध कृष्णा को हार्दिक पांड्या की रिप्लेसमेंट के रूप में चुने जाने को लेकर भड़के फैंस, ट्विटर पर जताई नाराजगी 

India v Australia - ODI Series: Game 2
India v Australia - ODI Series: Game 2

शनिवार की सुबह भारतीय टीम के फैंस के लिए निराश करने वाली रही, क्योंकि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 (CWC 2023) से बाहर हो गए। हार्दिक अपनी एंकल की चोट से उबर नहीं पाए और अब दोबारा टूर्नामेंट में एक्शन में नहीं दिखेंगे। आईसीसी ने बताया कि हार्दिक के स्थान पर भारत की तरफ से रिप्लेसमेंट के रूप में तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) को शामिल किया गया है।

दाएं हाथ के ऑलराउंडर को पिछले महीने बांग्लादेश के खिलाफ अपनी ही गेंद पर एक शॉट को रोकने के प्रयास में चोट लग गई थी और इसके बाद से ही वो मैदान से दूर रहे। उम्मीद थी कि हार्दिक नॉकआउट स्टेज तक फिट हो जायेंगे लेकिन अब वो बाहर हो गए। हार्दिक पांड्या एक ऑलराउंडर थे और इसी वजह से उनकी रिप्लेसमेंट के रूप में एक स्पेशलिस्ट तेज गेंदबाज के चुने जाने से फैंस खुश नहीं हैं।

फैंस के मुताबिक भारत के पास ऑलराउंडर खिलाड़ी का बैकअप नहीं है और एक ऑलराउंडर की रिप्लेसमेंट के रूप में तेज गेंदबाज को चुनने का क्या मतलब है। फैंस ने ट्विटर पर इस बात को लेकर भड़ास भी निकाली।

प्रसिद्ध कृष्णा को हार्दिक पांड्या की रिप्लेसमेंट के रूप में चुने जाने को लेकर ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाओं पर एक नजर

(केवल एक ऑलराउंडर ही दूसरे ऑलराउंडर की जगह ले सकता है। हार्दिक पांड्या की जगह प्रसिद्ध कृष्णा???! क्या यह किसी तरह का मजाक है??? अक्षर पटेल की वापस लाओ।)

(प्रसिद्ध कृष्णा 😭? कम से कम शिवम दुबे या वेंकटेश अय्यर जैसे किसी को तो लेना चाहिए था।)

(किसी भी दिन प्रसिद्ध कृष्णा की जगह रिंकू शर्मा/राहुल तेवतिया/शिवम दुबे को विकल्प के तौर पर तरजीह दी जा सकती थी। अगर वे वास्तव में एक बैक अप तेज गेंदबाज चाहते हैं तो अर्शदीप एक आदर्श रिप्लेसमेंट होते।)

(प्रसिद्ध कृष्णा की जगह शिवम दुबे को लेना था सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर होते)

(प्रसिद्ध कृष्णा???? कैसे? और क्यों?)

(अक्षर पटेल की जगह प्रसिद्ध कृष्णा को चुनना इस भारतीय टीम सेटअप में सबसे बड़ी गलती होगी।)

(प्रसिद्ध कृष्णा हार्दिक पांड्या की रिप्लेसमेंट कैसे हुए)

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now