CWC 2023: चोट के बाद पहली बार सामने नजर आए हार्दिक पांड्या, पत्नी के साथ शेयर की खास फोटो

(Photo Courtesy: Hardik Pandya Instagram)
(Photo Courtesy: Hardik Pandya Instagram)

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का प्रदर्शन वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2023) में अबतक कमाल का रहा है। टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप में धमाल मचाते हुए लगातार 8 मुकाबले जीते हैं। हालांकि इस कमाल के प्रदर्शन के बीच भारत को उस वक्त बड़ा झटका लगा था जब टीम के प्रमुख ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) चोट के कारण वर्ल्ड कप से बाहर हो गए। उनकी जगह प्रसिद्ध कृष्णा को टीम में शामिल किया गया। हार्दिक पांड्या को चोट बांग्लादेश के खिलाफ मैच में लगी थी। इस चोट के बाद से हार्दिक कम ही मौकों पर नजर आये।

हालाँकि, अब उन्होंने गुरुवार को अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ एक प्यारी तस्वीर साझा की है। तस्वीर में वह रंग-बिरंगी प्रिंटेड शर्ट और उसके अंदर सफ़ेद रंग की की गोल गले वाली बनियान पहने हैं और उनकी पैंट क्रीम कलर की है। हार्दिक और उनकी पत्नी एक-दूसरे की आँखों में देख रहे हैं और इस दौरान दोनों के चेहरे पर मुस्कान भी है। फैंस को हार्दिक पांड्या और नताशा की यह तस्वीर काफी पसंद आ रही है। हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी की तस्वीर को अब तक सात लाख से भी ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं।

इस तस्वीर पर फैंस प्यार भरे कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं, वे हार्दिक के जल्द से जल्द पूरी तरह से फिट होने की कामना भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप में बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में हार्दिक पांड्या गेंदबाजी के दौरान गेंद रोकने के प्रयास में अपना टखना चोटिल कर बैठे थे। उनकी यह चोट इतनी गंभीर हो गई कि उन्हें पूरे वर्ल्ड कप से बाहर होना पड़ा। हार्दिक का बाहर होना भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका था लेकिन टीम ने अपनी जीत की लय को बनाए रखा। फैंस को यही उम्मीद है कि भारतीय टीम इस बार वर्ल्ड कप की ट्रॉफी पर कब्ज़ा जमाये।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now