CWC 2023: वर्ल्ड कप फाइनल में इरफान पठान के बेटे और भतीजे ने मैदान पर निभाई अहम भूमिका, क्रिकेटर ने ICC और BCCI को कहा धन्यवाद

(Photo Courtesy: Irfan pathan Twitter)
(Photo Courtesy: Irfan pathan Twitter)

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) वर्ल्ड कप पर अपना कब्जा जमाने से एक कदम दूर रह गई। फाइनल मुकाबले में लगातार 10 जीत दर्ज करने वाली भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। हालांकि पूरे वर्ल्ड कप में जिस तरह का खेल भारतीय टीम ने दिखाया उससे पूरा देश गौरवान्वित है। इस बीच भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने आईसीसी और बीसीसीआई को धन्यवाद कहा है।

दरअसल इरफान ने ऐसा इसलिए कहा, क्योंकि वर्ल्ड फाइनल में राष्ट्रगान के लिए एस्कॉर्ट में उनके बेटे और भतीजे को मैदान पर भारतीय खिलाड़ियों के साथ आने का मौका मिला। पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने इसकी जानकारी खुद दी।

इरफान पठान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव और सूर्यकुमार यादव नजर आ रहे हैं। वहीं उनके आगे राष्ट्रगान के वक्त तीन बच्चे खड़े दिख रहे हैं। ये तीन बच्चे और कोई नहीं बल्कि इरफान और युसूफ पठान के बच्चे थे।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए इरफान पठान ने लिखा, "अपने बेटे इमरान और भतीजे अयान और रेयान को मैदान पर राष्ट्रगान के लिए गर्व से खड़े होते देखना एक ऐसा पल है जो जीवन पर याद रहेगा। यह कभी न भूलने वाला पल देने के लिए मैं आईसीसी और बीसीसीआई का आभारी हूं।"

एक ओर इरफान और युसूफ पठान के बच्चे राष्ट्रगान में खड़े नजर आए थे, वहीं पूरे वर्ल्ड कप में इरफान पठान ने अपनी कमेंट्री से लोगों को कायल बनाया। फैंस को उनकी कमेंट्री काफी पसंद आई।

वर्ल्ड कप के दौरान इरफान पठान का एक डांस का वीडियो भी तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें वह अफगानिस्तान के दिग्गज स्पिनर राशिद खान के साथ थिरकते हुए नजर आए थे। इरफान ने यह डांस अफगानिस्तान की पाकिस्तान के खिलाफ जीत के बाद किया था।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment