CWC 2023 : बांग्लादेश के बल्लेबाज ने मांगी माफ़ी, अहम वजह आई सामने 

India Cricket WCup
लिटन दास का बल्ला अभी तक शांत रहा यही

भारत हो रहे वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में हिस्सा ले रहे बांग्लादेश के स्टार बल्लेबाज लिटन दास (Litton Das) को लेकर हाल ही में एक मामला सामने आया था, जिसमें उनके ऊपर मीडिया से बदसलूकी का आरोप लगाया गया था। वहीं, अब इस मामले को लेकर लिटन ने माफ़ी मांग ली है और उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि होटल में मीडिया के लोग भी थे।

दाएं हाथ का यह बल्लेबाज टीम होटल की लॉबी में मीडियाकर्मियों की मौजूदगी से खुश नहीं था। इसके बाद, उन्होंने सिक्योरिटी गॉर्ड से भी शिकायत की। हालाँकि, पत्रकार काफी दूर से खिलाड़ियों की तस्वीरें ले रहे थे जब यह विवाद पैदा हुआ।

इसके बाद, बांग्लादेश के एक सीनियर पत्रकार आसिफ इक़बाल ने लिटन दास को खराब व्यवहार को लेकर फटकार लगाई थी और इसे सही नहीं बताया था। डेली क्रिकेट से बात करते हुए आसिफ ने कहा था,

यह लिटन का अशिष्ट व्यवहार था। हमें किसी तरह से अपमानित किया गया था और हमारे लिए इसे स्वीकार करना संभव नहीं था। बांग्लादेश क्रिकेट जहां जाता है, वहां पत्रकार होंगे। आईसीसी ने हमें खिलाड़ियों से बात करने की अनुमति दी थी। तस्कीन अहमद और महमूदुल्लाह ने हमसे बात की, लेकिन लिटन ने जिस तरह का व्यवहार किया वह अस्वीकार्य था। इसके बाद उन्होंने सुरक्षाकर्मियों से पूछा कि मीडियाकर्मी क्या कर रहे हैं। सिर्फ इसलिए कि वह रन नहीं बना रहे हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि वह हमारे साथ दुर्व्यवहार करेंगे।

लिटन दास ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए माफ़ी मांगी

वहीं, अब लिटन दास ने सोमवार को फेसबुक पर पोस्ट करते हुए, अपने व्यवहार के लिए माफ़ी मांगी। उन्होंने लिखा,

मैं कल टीम होटल में हुई घटना के लिए तहे दिल से माफी मांगता हूं। वास्तव में, मुझे एहसास नहीं था कि बहुत सारे पत्रकार वहां मौजूद थे। मुझे अचानक हुई दुर्घटना के लिए बहुत खेद है। मैं हमेशा मीडिया का सम्मान करता हूं। पत्रकारों ने बांग्लादेश क्रिकेट के विकास में बड़ी भूमिका निभाई है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now