CWC 2023:  इंग्लैंड के खिलाफ अफगानिस्तान की जीत के बाद मुजीब उर रहमान से लिपटकर रोने वाला कौन था वो बच्चा, अफगानी खिलाड़ी ने किया खुलासा 

(Photo Courtesy: Mujeeb ur Rahman Twitter)
(Photo Courtesy: Mujeeb ur Rahman Twitter)

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) में अफगानिस्तान ने बड़ा उलटफेर करते हुए 13वें मुकाबले में इंग्लैंड को 69 रनों से शिकस्त दी थी। इस मुकाबले में अफगानिस्तान टीम के बल्लेबाजों और गेंदबाजों सभी ने कमाल का प्रदर्शन किया था, खास तौर पर फिरकी गेंदबाजों के सामने इंग्लैंड के बल्लेबाज बुरी तरह संघर्ष करते नजर आये थे। वहीं, मैच के बाद एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें एक नन्हा फैन अफगानिस्तान की जीत के बाद काफी भावुक हो जाता है और अफगानी खिलाड़ी मुजीब उर रहमान (Mujeeb ur Rahman) से लिपटकर रोने लगता है। अब उन्होंने खुलासा किया है कि वो बच्चा कौन था।

मुजीब ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से अफगानिस्तान की जीत और उस भावुक हुए बच्चे की वीडियो के तस्वीरें भी साझा की और लिखा कि यह अफगानी लड़का नहीं है, यह भारत का है जो हमारी जीत से काफी खुश है। कल रात दिल्ली के इस छोटे से फैन से मिलकर बहुत खुशी हुई। क्रिकेट सिर्फ खेल नहीं यह एक भावना है। हमारे सभी अद्भुत फैंस को आने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, कल रात समर्थन काफी जबरदस्त था। हम आपको प्यार के लिए आभारी हैं। हम भविष्य में भी आपके समर्थन जारी रखने का इंतजार नहीं कर सकते। इस प्यार के लिए धन्यवाद दिल्ली।

मुजीब उर रहमान ने अपने इस खास पोस्ट से फैंस का दिल जीत लिया है। दरअसल, इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में अफगानिस्तान को बड़ी संख्या में फैंस का साथ मिला था। काफी बड़ी मात्रा में भारतीय फैंस अरुण जेटली स्टेडियम में अफगानिस्तान टीम को सपोर्ट करते हुए नजर आए थे।

वहीं मुजीब के प्रदर्शन की बात करें, तो उनके लिए यह मुकाबला काफी शानदार रहा था। उन्होंने इस मैच में पहले बल्ले से शानदार 28 रनों की पारी खेली और फिर गेंदबाजी में कमाल करते हुए 3 महत्वपूर्ण विकेट अपने नाम किए। उन्हें शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया था।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now