CWC 2023 : नीदरलैंड्स से भिड़ने से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने फुटबॉल से जुड़ा खेला अनोखा गेम, BCCI ने शेयर किया मजेदार वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy: BCCI Instagram Snapshots
Photo Courtesy: BCCI Instagram Snapshots

वर्ल्ड कप 2023 (CWC 2023) का लीग स्टेज अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। टूर्नामेंट के आखिरी लीग मैच में भारतीय टीम और नीदरलैंड्स (IND vs NED) आमने-सामने होगी। यह मैच बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में रविवार, 12 नवंबर को खेला जायेगा। दोनों ही टीमें पिछले कुछ दिनों से इस मुकाबले के लिए जमकर पसीना बहा रही हैं। प्रैक्टिस के साथ भारतीय खिलाड़ी खूब एन्जॉय भी कर रहे हैं जिसकी एक झलक बीसीसीआई (BCCI) द्वारा शेयर किये गए वीडियो में देखने को मिली।

बता दें कि टूर्नामेंट में भारतीय टीम अब तक अजेय रही है। मेन इन ब्लू ने लीग स्टेज में आठ टीमों के खिलाफ जीत का परचम लहराया है। अब रोहित शर्मा की टीम नीदरलैंड्स को चुनौती देगी।

शनिवार को बीसीसीआई ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में भारतीय खिलाड़ी प्रैक्टिस सेशन के शुरू होने से पहले वार्म-अप के दौरान फुटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं। सभी खिलाड़ी दो टीमों में बंटे नजर आये और कुर्सियों को सीधी लाइन में सजाकर 'फुटवॉली' गेम खेलते दिखे।

आप भी देखें यह वीडियो:

रोहित शर्मा की टीम नीदरलैंड्स से हर मामले में आगे है। ऐसे में भारतीय टीम को उनके विरुद्ध मैच जीतने में ज्यादा मुश्किल नहीं होगी। हालाँकि, वे डच टीम को हल्के में लेने की गलती नहीं करेंगे। स्कॉट एडवर्ड्स की टीम अब तक टूर्नामेंट में दो टीमों को पटखनी दे चुकी है।

गौरतलब है कि टूर्नामेंट के सेमीफाइनल के लिए तीन टीमें क्वालीफाई कर चुकी हैं। इसमें भारत, दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया का नाम शामिल है। न्यूजीलैंड और पाकिस्तान में से कोई एक सेमीफाइनल में प्रवेश करनी वाली चौथी टीम बनेगी। हालाँकि, इस रेस में केन विलियमसन की टीम आगे चल रही है। उनका नेट रन रेट पाकिस्तानी के मुकाबले कहीं बेहतर है। वहीं, पाक टीम को क्वालीफाई करने के लिए शनिवार को अपने आखिरी लीग मैच में पहले इंग्लैंड को बड़े अंतर से हराना होगा, जो काफी मुश्किल है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now