Create

डेल स्टेन ने एबी डीविलियर्स के साथ तस्वीर की शेयर, दिया मजेदार कैप्शन

एक मैच के दौरान डेल स्टेन और एबी डीविलियर्स
एक मैच के दौरान डेल स्टेन और एबी डीविलियर्स
reaction-emoji
·
Chhaya Shrivastava

डेल स्टेन (Dale Steyn) उन गेंदबाजों में से एक हैं जिनसे हर बल्लेबाज खौफ खाता है। जब वो मैदान पर उतरते थे तो उनकी घातक गेंदबाजी तमाम दिग्गज बल्लेबाजों के छक्के छुड़ा देती थी। रिटायरमेंट के बाद से स्टेन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। अकसर ही वो सोशल मीडिया पर अपडेट करते रहते हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अब एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसपर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

डेल स्टेन ने महान बल्लेबाज और दक्षिण अफ्रीका के साथी खिलाड़ी एबी डीविलियर्स के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों खिलाड़ी टेस्ट जर्सी में नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर दोनों खिलाड़ियों की पार्टनरशिप के बाद मैदान से वापस लौटने की है। तस्वीर शेयर करते हुए स्टेन ने लिखा,

जिसने भी सबसे अच्छा कैप्शन दिया उसे बैट मिलेगा।

स्टेन ने आगे लिखा,

बस मजाक कर रहा हूं। बैट तो कब का जा चुका है लेकिन फिर भी कोशिश कीजिए।

जैसे ही ये पोस्ट किया गया फैंस ने तुरंत प्रतिक्रियाएं देनी शुरु कर दीं। कुछ ही समय में इस पोस्ट को सत्तर हजार से भी अधिक लोगों ने देखा और तरह तरह के कैप्शन देने लगे।

किसी ने कहा कि ये दोनों क्रिकेट के जय वीरू हैं तो किसी ने कहा कि जब आग बर्फ से मिलती है। एक बल्लेबाजी के क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ तो एक गेंदबाजी में माहिर। ऐसे में दोनों को साथ में देखकर लोग तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। लोग कई तरह के मजेदार कैप्शन भी दे रहे हैं।

फैंस 17 दिसंबर 2004 के उस दिन को याद कर रहे हैं जब इन दोनों खिलाड़ियों ने टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था। कुछ सालों में इन दोनों खिलाड़ियों ने अपनी मेहनत और टैलेंट से वो मुकाम हासिल किया जिसका हर खिलाड़ी सपना देखता है। ये दोनों खिलाड़ी आपस में अच्छे दोस्त माने जाते हैं और अकसर इन्हें साथ में देखा जाता है।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...