Create
Notifications
Advertisement

डेल स्टेन कमेंटेटर पर भड़के, कहा आप अपना काम करो

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 28 Feb 2021
न्यूज़

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के तेज गेंदबाज डेल स्टेन (Dale Steyn) ने शुक्रवार को पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2021 के मैच के दौरान अपने हेयर स्टाइल के बारे में टिप्पणी करने के लिए कमेंटेटर पर निशाना साधा है। स्टेन ने एक संदेश साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और ब्रॉडकास्टर से सिर्फ अपनी नौकरी पर ध्यान केंद्रित करने का आग्रह किया।

न्यूजीलैंड के कमेंटेटर साइमन डूल ने स्टेन के लम्बे बालों पर टिप्पणी की और कहा कि उनके बाल बीच जीवन का संकट है। स्टेन इसे लेकर नाराज नजर आए। क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए खेलने वाले स्टेन ने मेकओवर किया और लम्बे बालों के साथ नई हेयर स्टाइल अपनाई है। इसके बाद स्टेन ने अपने फैन्स से आग्रह करते हुए सोशल मीडीया पर कहा कि किसने कमेन्ट किया, उसकी पहचान की जाए। एक फैन ने वीडियो पोस्ट करते हुए उन्हें इसके बारे में बताया और यह काफी वायरल हो गया। स्टेन ने कमेंटेटर से कहा "अगर आपका काम गेम के बारे में बात करना है, तो उसे करें।"

आगे उन्होंने कहा ""लेकिन अगर आप किसी के वजन, यौन पसंद, जातीय पृष्ठभूमि, जीवन शैली आदि या यहां तक कि हेयर स्टाइल के लिए उस एयरटाइम का उपयोग करते हैं, मुझे डर लगता है। मेरे पास आपके लिए कोई समय नहीं है। आप या कोई अन्य भी वही करें जो निष्पक्ष हो।"

डेल स्टेन का पूरा बयान

उन्होंने कहा "मैं सिर्फ यही कह सकता हूँ। पिछले मैच में शानदार समय रहा और दर्शकों के सामने खेलना शानदार रहा। उस हिसाब से क्रिकेट काफी बेहतर है। हम पराजित हुए लेकिन उम्मीद है कि फिर से एकजुटता दिखाई देगी।"

डेल स्टेन को पेशावर जाल्मी के खिलाफ मुकाबले में 2 विकेट तो मिले लेकिन इसके लिए उन्होंने 44 रन खर्च किये। वह लम्बे हेयर स्टाइल के साथ पिछले कुछ महीनों से देखे गए हैं। पिछले साल यूएई में आईपीएल के समय भी डेल स्टेन के बाल लम्बे ही थे।

Published 28 Feb 2021, 11:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now