आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस के प्रदर्शन को लेकर डेनियल सैम्स ने दिया बड़ा बयान 

डेनियल सैम्स ने अगले सीजन अपनी टीम के बेहतर प्रदर्शन की बात कही है
डेनियल सैम्स ने अगले सीजन अपनी टीम के बेहतर प्रदर्शन की बात कही है

मुंबई इंडियंस (MI) ने ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर डेनियल सैम्स (Daniel Sams) को आईपीएल 2022 (IPL 2022) की मेगा नीलामी में 2.6 करोड़ में खरीदा था। उन्होंने इस सीजन में मुंबई के लिए 11 मैच खेले और 8.81 के इकॉनमी रेट से 13 विकेट लिए है। वहीं बल्लेबाजी में 10 पारियों में सिर्फ 38 रन बनाये। इस खिलाड़ी ने शुरूआती मैचों में अच्छा खेल नहीं दिखाया था और इसी वजह से प्लेइंग XI से ड्रॉप भी हो गए थे लेकिन बाद में दोबारा मौका मिलने शानदार प्रदर्शन किया। ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने टूर्नामेंट में अपने अनुभव और उन सकारात्मक चीजों के बारे में बात की, जो उन्हें इस सीजन से मिली।

मुंबई इंडियंस के साथ इंटरव्यू में सैम्स ने कहा,

आसपास कुछ अच्छा समय रहा है। हम जिस तरह से चाहते थे, वैसा प्रदर्शन नहीं किया है, लेकिन हम इस चीज को लेकर उत्साहित हैं कि अगले साल क्या होगा। मेरा मानना है कि हमने जिस तरह से प्रदर्शन किया है उस हिसाब से इस टीम में हममें से बहुतों को सीखने और बहुत कुछ करने की जरुरत हैं। इसलिए मुझे लगता है कि यह अच्छा सीजन नहीं रहा है, मैं इसे एक आवश्यक सीजन के रूप में देखता हूं।

उन्होंने आगे कहा,

हम स्किल्स और परफॉर्मेंस के बारे में बात करते हैं, लेकिन एक चीज जो मेरे लिए फिर से डेवलप हुई है वह मेंटल स्किल्स है और मेरा मानना है कि इस टूर्नामेंट ने उसके ऊपर एक और लेयर बनाने में मदद की है। इस टूर्नामेंट में मुझे कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा है।

गौरतलब है कि आईपीएल 2022 में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा और टीम को अपने शुरूआती आठ मैचों में हार मिली थी। हालंकि दूसरे चरण में टीम ने अपने छह में से चार मुकाबले जीते लेकिन इसके बावजूद अंकतालिका में सबसे नीचे रहे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar