स्मृति मंधाना और डेनियल वायट का दिखा याराना, T20I सीरीज के बाद जर्सी की एक्सचेंज

(Photo Courtesy: Danielle Wyatt Instagram)
(Photo Courtesy: Danielle Wyatt Instagram)

इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम इस समय भारत के दौरे पर है। इस दौरे पर मेहमान इंग्लैंड टीम ने तीन मैचों की टी20 सीरीज खेल ली है, जिसमें उन्होंने 2-1 से जीत हासिल की। इस सीरीज के पहले दो मैच जीतने के साथ ही इंग्लैंड ने टी20 सीरीज पर अपना कब्जा जमा लिया था। हालांकि आखिरी मैच में मेजबान भारत ने जीत हासिल की। वहीं इस सीरीज के बाद एक शानदार तस्वीर सामने आई है, जिसमें इंग्लैंड की स्टार बल्लेबाज डेनियल वायट (Danielle Wyatt) और भारतीय टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) एक साथ नजर आ रही हैं।

डेनियल वायट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से स्मृति मंधाना के साथ वाली खास तस्वीर साझा की, जिसमें दोनों अपनी-अपनी टीम की जर्सी पहने हुए हैं। हालाँकि, उनके हाथों में एक-दूसरे के नाम वाली जर्सी भी नजर आ रही है। इस तरह दोनों खिलाड़ियों ने एक-दूसरे को अपनी-अपनी जर्सी उपहार में दी।

इंग्लिश खिलाड़ी द्वारा शेयर की गई तस्वीर में स्मृति मंधाना के हाथों में डेनियल वायट की 28 नंबर की जर्सी दिख रही है, वहीं वायट के हाथों में मंधाना की 18 नबंर की जर्सी दिख रही है। फैंस को भी इन दोनों क्रिकेटरों की यह तस्वीर काफी पसंद आ रही है।

आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टी20 मुकाबले में स्मृति मंधाना ने शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने इस मैच में 48 गेंदों में 5 चौके और 2 छक्कों की मदद से 48 रनों की पारी खेली। उनकी इस शानदार पारी ने भारत की जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया था।

अब इस सीरीज के बाद भारतीय टीम को एक टेस्ट मुकाबले के लिए इंग्लैंड के खिलाफ उतरना है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला नवी मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय टीम लम्बे समय बाद अपने घर पर टेस्ट मुकाबला खेलेगी। ऐसे में उसका प्रयास फैंस को जीत का तोहफा देने का होगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar