Create

"एशिया कप विराट कोहली का करियर बदल देगा"- पाकिस्तान से आया बड़ा बयान

विराट कोहली फॉर्म में वापसी के लिए रास्ता खोजना चाहेंगे
विराट कोहली फॉर्म में वापसी के लिए रास्ता खोजना चाहेंगे
Prashant Kumar

पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) का मानना है कि एशिया कप (Asia Cup) 2022 भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के करियर के लिहाज से काफी अहम रहने वाला है। कोहली लम्बे समय से कोई भी शतक नहीं बना पाए हैं और हाल के समय में वह रनों के लिए जूझते नजर आये हैं।

विराट कोहली को वेस्टइंडीज के दौरे से ब्रेक दिया गया था लेकिन अब उन्हें एशिया कप के लिए टीम में शामिल किया गया है। ऐसे में उनके प्रदर्शन पर सभी की नजरें रहने वाली हैं। कनेरिया को उम्मीद है कि विराट आगामी टूर्नामेंट में जरूर अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

अपने यूट्यूब चैनल पर उन्होंने ने बताया कि कोहली के करियर के लिहाज से टूर्नामेंट कितना महत्वपूर्ण होने जा रहा है। कनेरिया ने कहा,

एशिया कप विराट कोहली के करियर को बदल देगा। अपने करियर को लंबा करने के लिए टूर्नामेंट उनके लिए महत्वपूर्ण है और मुझे लगता है कि वह अच्छा प्रदर्शन करेंगे। हालांकि, कई पूर्व क्रिकेटरों ने कहा है कि अगर कोहली रन नहीं बनाते हैं तो कोहली टीम पर भारी बोझ हैं। इसलिए उन्हें ध्यान से सोचने की जरूरत है कि वह वापसी कैसे कर सकते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि अय्यर, सैमसन और गिल जैसे अन्य प्रतिभाशाली बल्लेबाज इंतजार कर रहे हैं।
youtube-cover

विराट कोहली को नंबर 4 पर बल्लेबाजी करनी चाहिए - दानिश कनेरिया

एशिया कप के लिए कई दिग्गज विराट कोहली को ओपन करने की सलाह दे रहे हैं। वहीँ दानिश कनेरिया के मुताबिक उन्हें नंबर 4 पर बल्लेबाजी करनी चाहिए। ऐसा उन्होंने नंबर 3 पर सूर्यकुमार यादव को मौका देने की वजह से कहा है, जो इस समय शानदार फॉर्म में हैं। अपनी बात को समझाते हुए कनेरिया ने कहा,

रोहित शर्मा और केएल राहुल ओपनिंग करेंगे। लेकिन मैं सूर्यकुमार यादव को तीसरे नंबर पर रखूंगा और उसके बाद कोहली को। कोहली को सेटल होने और ध्यान से खेलने के लिए कुछ समय की आवश्यकता होगी इसलिए मुझे लगता है कि उन्हें नंबर 4 पर बल्लेबाजी करनी चाहिए।

Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...