दानिश कनेरिया ने अयोध्या में राम मंदिर जाने की जताई इच्छा

दानिश कनेरिया
दानिश कनेरिया

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन की इच्छा जताई है। 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर निर्माण कार्य का शिलान्यास किया था। दानिश कनेरिया अयोध्या जाकर भगवान राम के दर्शन करना चाहते हैं।

दानिश कनेरिया ने ट्वीट कर कहा, एक धार्मिक इंसान होने के नाते मैं हिंदू धर्म को काफी मानता हूं और भगवान राम द्वारा बताए गए मार्ग पर चलने की कोशिश करता हूं। बचपन से ही मैंने रामायण देखा है और मैं भगवान राम की पूजा करता हूं और उन्हें अपने जीवन का आदर्श मानता हूं।

वहीं इंडिया टीवी से खास बातचीत में दानिश कनेरिया ने कहा कि मैं भगवान राम को काफी मानता हूं और इसीलिए मैंने इस बारे में ट्वीट किया था। अगर भगवान राम की इच्छा होगी तो मैं निश्चित तौर पर भारत आकर मंदिर देखुंगा। उन्होंने ट्वीट भी किया, अगर मुझे मौका मिला तो मैं निश्चित तौर पर आउंगा। मैं हिंदू धर्म को मानता हूं और भगवान राम के बताए गए मार्ग पर चलने की हमेशा कोशिश करता हूं'।

आपको बता दें कि दानिश कनेरिया के ऊपर बैन लगा हुआ है और वो पीसीबी से बैन हटाने की मांग कर रहे हैं। इसी वजह से वो लगातार पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर निशाना साधते रहते हैं। कुछ ही दिन पहले भी उन्होंने इसको लेकर एक बयान दिया था।

ये भी पढ़ें: युवराज सिंह ने क्रिकेट जगत के 4 महान बाएं हाथ के बल्लेबाजों को दिया ट्रिब्यूट

दानिश कनेरिया ने रिलीजन कार्ड खेलने के आरोपों पर दी थी सफाई

दानिश कनेरिया ने कहा था कि लोग मेरे ऊपर आरोप लगाते हैं कि मैं रिलीजन कार्ड खेलता हूं लेकिन मैंने ऐसा कभी नहीं किया है। मेरी शिकायत केवल पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और उनके दोहरे रवैये से है। पीसीबी का रवैया बाकी खिलाड़ियों के साथ बहुत अच्छा है लेकिन जब मेरी बात आती है तो उनका व्यवहार बदल जाता है। मुझे इस बात का काफी दुख है।

दानिश कनेरिया ने कहा था कि उमर अकमल ज्यादातर समय विवादों में घिरे रहे हैं, इसके बाद भी उसकी सजा आधी कर दी गई है। क्या उसने किसी को रिश्वत दी है? इसके बाद दानिश कनेरिया ने कहा कि मेरे बारे में कहा जाता है कि मैं हिन्दू की बात करता हूँ। मेरे बाद में इतने सालों तक कितने हिन्दू खिलाड़ी खेले। उन्हें एक भी हिन्दू खिलाड़ी खेलने लायक नहीं लगा, विश्वास करना मुश्किल है।

ये भी पढ़ें: बाबर आजम को आईपीएल में खेलते देखना चाहते हैं नासिर हुसैन

Quick Links

App download animated image Get the free App now