आपकी दुकान नहीं चल पा रही है, रमीज राजा के सपोर्ट में उतरा पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी

रमीज राजा को लेकर दिनेश कार्तिक की प्रतिक्रिया
रमीज राजा को लेकर दानिश कनेरिया की प्रतिक्रिया

पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के चीफ रमीज राजा का बचाव किया है। रमीज राजा को पीसीबी चीफ पद से हटाए जाने की खबरें सामने आ रही हैं और इसको लेकर कनेरिया ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि रमीज राजा के होने से कुछ लोगों की दुकान नहीं चल पा रही थी और इसी वजह से उन्हें हटाया जा रहा है।

अटकलें लगाई जा रही हैं कि बोर्ड के पूर्व असंतुष्ट सदस्यों के नेतृत्व में एक लॉबी ने रमीज राजा को पीसीबी अध्यक्ष के पद से हटाने के लिए एक अभियान शुरू करने में कामयाबी हासिल की है। इस लॉबी ने दावा किया है कि पर्दे के पीछे कुछ चल रहा है और कानून मंत्रालय ने पीसीबी में बदलाव के लिए प्रधानमंत्री को एक समरी भेजी है। अफवाहें हैं कि नजम सेठी को पीसीबी हेड बनाया जा सकता है। हाल ही में सेठी की मुलाकात प्रधानमंत्री से हुई है।

पाकिस्तानी मीडिया नहीं चाहती है कि रमीज राजा बरकरार रहें - दानिश कनेरिया

वहीं दानिश कनेरिया ने आरोप लगाया है कि रमीज राजा के खिलाफ पाकिस्तानी मीडिया साजिश रच रही है। इसकी वजह ये है कि रमीज राजा की वजह से उनकी दुकान नहीं चल पा रही है। कनेरिया के मुताबिक रमीज राजा को ही पीसीबी का अध्यक्ष बने रहना चाहिए क्योंकि वो पूर्व क्रिकेटर हैं और उनके पास क्रिकेट की काफी अच्छी समझ है। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

रमीज भाई काफी समझदार हैं। वो क्रिकेट को अच्छी तरह से समझते हैं। उन्हें थोड़ा समय दीजिए वो काफी अच्छा काम करेंगे। वो काम करने के लिए तैयार हैं। पाकिस्तानी मीडिया को उनसे दिक्कतें हैं और इसी वजह से वो उन्हें हटाना चाहते हैं। आपकी दुकान नहीं चल रही है क्या रमीज भाई के होने की वजह से। नजम सेठी आ जाएंगे और आपका काम दोबारा चलने लगेगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now