Create

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान की टी20 और वनडे टीम को लेकर पूर्व खिलाड़ी ने दी तीखी प्रतिक्रिया

नसीम शाह को टीम में नहीं शामिल किए जाने पर दानिश कनेरिया ने नाराजगी जताई
नसीम शाह को टीम में नहीं शामिल किए जाने पर दानिश कनेरिया ने नाराजगी जताई

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) का ऐलान कर दिया गया है। हालांकि इसको लेकर पूर्व दिग्गज स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। दानिश कनेरिया के मुताबिक टीम मैनेजमेंट प्लेयर्स का करियर बर्बाद कर रहा है।

जिस तरह से खिलाड़ियों का चयन किया गया उससे दानिश कनेरिया खुश नहीं हैं। उनके मुताबिक खिलाड़ियों के करियर को बर्बाद किया जा रहा है। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

सरफराज अहमद का करियर लगभग समाप्त हो चुका है। मुझे नहीं लगता है कि वो सेलेक्टर्स की योजनाओं का हिस्सा हैं। लेकिन जिस तरह से उन्हें ट्रीट किया गया, वो सही नहीं था। उन्हें पहले टीम से बाहर किया गया, फिर टीम में लाया गया, कुछ मैचों में वो खेले और ज्यादातर समय बेंच पर ही बैठे रहे। इससे अच्छा ये होता कि उनकी जगह रोहेल नजीर जैसे किसी युवा प्लेयर को ग्रूम किया जाता। आप सरफ़राज़ को एक साल के लिए लेकर आये और फिर बाहर कर दिया। आप खिलाड़ियों को बना नहीं रहे हैं, बल्कि उन्हें बर्बाद कर रहे हैं।

शान मसूद और नसीम शाह को मिलना चाहिए था मौका - दानिश कनेरिया

दानिश कनेरिया के मुताबिक शान मसूद और नसीम शाह को टीम में शामिल किया जाना चाहिए था। उन्होंने आगे कहा,

नसीम शाह ने पीएसएल में अच्छी गेंदबाजी की थी लेकिन उन्हें टीम में जगह नहीं मिली। उन्होंने हैट्रिक भी लिया था। शान मसूद ने भी मुल्तान सुल्तांस के लिए बेहतरीन बल्लेबाजी की थी लेकिन उन्हें भी शामिल नहीं किया गया। टेस्ट टीम में उनका चयन हुआ था लेकिन वो नहीं खेले। उनकी जगह पर इमाम उल हक को खिलाया गया और वनडे टीम में भी उन्हें शामिल किया गया है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment