Create
Notifications

मुंबई इंडियंस द्वारा रिटेन नहीं किए जाने पर हार्दिक पांड्या अपने आपको साबित करना चाहते थे, पाकिस्तान से आया बयान

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारतीय टीम ने हासिल की शानदार जीत (Photo Credit - Twitter)
हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारतीय टीम ने हासिल की शानदार जीत (Photo Credit - Twitter)
reaction-emoji reaction-emoji
Nitesh

पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में मिली जीत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आईपीएल 2022 के लिए रिटेन नहीं किया था और इसके बाद से ही वो अपने आपको साबित करना चाहते थे।

हार्दिक पांड्या को आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया था और उनकी कप्तानी में टीम ने पहले टी20 मुकाबले में शानदार तरीके से जीत हासिल की।

इससे पहले आईपीएल में हार्दिक पांड्या का परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा था। पांड्या ने आईपीएल 2022 में जबरदस्त तरीके से कप्तानी की थी और पहले ही सीजन में गुजरात टाइटंस को चैंपियन बना दिया। उन्होंने 15 मैचों में अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा 487 रन बनाए थे। बीते सीजन उन्होंने चार अर्धशतक भी लगाए थे। गेंदबाजी में भी पांड्या ने आठ विकेट चटकाए और उनकी इकॉनमी महज 7.27 की रही थी।

हार्दिक पांड्या को अपने आपको साबित करना था - दानिश कनेरिया

दानिश कनेरिया के मुताबिक मुंबई इंडियंस द्वारा रिटेन नहीं किए जाने के बाद हार्दिक पांड्या अपने आपको साबित करना चाहते थे। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

हार्दिक पांड्या को टी20 वर्ल्ड कप के बाद काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। हालांकि उन्होंने अपने आपको बैक किया और शानदार तरीके से वापसी की। उन्हें आईपीएल में टीम को लीड करने की जिम्मेदारी दी गई थी और मुंबई इंडियंस द्वारा रिटेन नहीं किए जाने के बाद अपने आपको साबित करना था। गुजरात टाइटंस ने उनके ऊपर भरोसा जताया और वो टीम के टॉप परफॉर्मर साबित हुए।


Edited by Nitesh
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...