Create

एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ चहल और बिश्नोई को साथ में खिलाने का सुझाव देते हुए दिग्गज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

युजवेंद्र चहल और रवि बिश्नोई दोनों ही लेग स्पिनर हैं
युजवेंद्र चहल और रवि बिश्नोई दोनों ही लेग स्पिनर हैं
Prashant Kumar

पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने सुझाव दिया है कि एशिया कप (Asia Cup 2022) में पाकिस्तान के खिलाफ भारत युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) दोनों को ही साथ में खिला सकता है। भारत को एशिया कप में अपना पहला ही मैच चिरप्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। दोनों टीमों के बीच 28 अगस्त को महामुकाबला होगा।

युजवेंद्र चहल को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से आराम दिया गया है। वहीं बिश्नोई ने दो मैचों में खेलते हुए काफी प्रभावशाली गेंदबाजी की है। उन्होंने पहले टी20 में 2/26 के आंकड़े दर्ज किया थे। इसके बाद उन्हें सीरीज के चौथे मुकाबले में मौका मिला, जिसमें उन्होंने 27 रन देकर दो विकेट चटकाए।

अपने यूट्यूब चैनल पर पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के लिए भारतीय टीम को सुझाव देते हुए पूर्व पाकिस्तान लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने कहा,

चहल और बिश्नोई को एक साथ एशिया कप के खेल में खेलने में कोई बुराई नहीं होगी, शायद पाकिस्तान के खिलाफ। आखिर यह एशिया कप का सबसे बड़ा मैच होगा। रवि बिश्नोई शानदार हैं। वह बहुत सारे कौशल और विविधताओं के साथ गेंदबाजी करते हैं। उनके पास गुगली है और वह फ्लिपर भी कर सकते हैं। मार पड़ने पर भी उनका आत्मविश्वास कम नहीं होता।

दानिश कनेरिया ने अर्शदीप सिंह की भी तारीफ की

कनेरिया ने बाएं हाथ के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह की भी प्रशंसा की जो एक बार फिर प्रभावित करने में कामयाब रहे। फ्लोरिडा में खेले गए सीरीज के चौथे मुकाबले में उन्होंने महज 12 रन देकर तीन विकेट चटकाए। अर्शदीप को लेकर कनेरिया ने कहा,

अर्शदीप सिंह दिन पर दिन तरक्की कर रहे हैं और हर प्रदर्शन के साथ उनकी गेंदबाजी में निखार आता जा रहा है। उन्होंने भारत के लिए सिर्फ 5-6 मैच खेलकर बहुत कुछ सीखा है और शानदार काम कर रहे हैं। उन्हें हिट करना मुश्किल लगता है। वह एशिया कप में भारत के लिए घातक गेंदबाज हो सकते हैं।

Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...