Create
Notifications

"शाहीन अफरीदी को अपने ऊपर शर्म आनी चाहिए वो जिस तरह के गेंदबाज हैं"

शाहीन शाह अफरीदी
शाहीन शाह अफरीदी
reaction-emoji
सावन गुप्ता

इंग्लैंड (England Cricket Team) के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) की गेंदबाजी को लेकर पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने शाहीन अफरीदी की काफी आलोचना की और उनके लिए काफी सख्त शब्दों का इस्तेमाल किया है। दानिश कनेरिया के मुताबिक शाहीन अफरीदी को अपने ऊपर शर्म आनी चाहिए।

दरअसल पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में 331 रन बनाने के बावजूद हार गई। इंग्लैंड ने इस लक्ष्य को 7 विकेट खोकर 48 ओवर में ही हासिल कर लिया। टीम के लगभग सभी गेंदबाज महंगे साबित हुए। शाहीन अफरीदी की अगर बात करें तो उन्होंने 10 ओवरों में 78 रन खर्च कर दिए और एक भी विकेट नहीं ले पाए।

ये भी पढ़ें: "अगर भारत 6-0 से भी श्रीलंका को हरा दे तब भी शिखर धवन की जगह टी20 वर्ल्ड कप में पक्की नहीं है"

दानिश कनेरिया ने शाहीन अफरीदी पर जमकर निशाना साधा

शाहीन अफरीदी की गेंदबाजी और मैदान में उनके बिहेवियर से दानिश कनेरिया काफी नाराज हैं। अपने यू-ट्यूब चैनल पर उन्होंने कहा,

शाहीन शाह अफरीदी खुद को दिग्गज तेज गेंदबाज समझते हैं लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है। जिस तरह से विंस, ग्रेगरी और साल्ट ने आपके खिलाफ रन बनाए आपको उस पर शर्म आनी चाहिए। पहले तो आपको अपना रवैया बदलना होगा। पाकिस्तान टीम में आए आपको ज्यादा समय नहीं हुआ है और आप पहले से ही स्टार बन रहे हैं। पहले परफॉर्मेंस करिए फिर स्टार बनिए।

दानिश कनेरिया ने कहा कि शाहीन अफरीदी को चाहिए कि वो अपने सीनियर खिलाड़ियों का सम्मान करें। उन्होंने आगे कहा,

जब आप अपने सीनियर्स की इज्जत नहीं करते हैं तो ऐसा ही होता है। सरफराज जब कीपिंग के लिए आए तो वो सभी खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने में लगे हुए थे लेकिन उस वक्त जो शाहीन अफरीदी का रवैया था वो बिल्कुल ही गलत था।

ये भी पढ़ें: "मुझे जिम्बाब्वे के साथ खेलना है" पाकिस्तान की लगातार 3 मैचों में हार को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...