विराट कोहली की मदद करने को लेकर डैरिल मिचेल के ऊपर पूर्व क्रिकेटर ने उठाया सवाल, कीवी बल्लेबाज ने दिया जबरदस्त जवाब

India Cricket WCup
डैरिल मिचेल ने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को दिया करारा जवाब

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच वर्ल्ड कप 2023 (World Cup) के सेमीफाइनल मुकाबले के दौरान भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को बार-बार क्रैंप आ रहे थे। इस दौरान न्यूजीलैंड के दिग्गज खिलाड़ी डैरिल मिचेल ने उनकी मदद भी की थी। इसको लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर साइमन ओ डॉनेल ने डैरिल मिचेल के ऊपर सवाल उठाए थे और कहा था कि मिचेल को उस वक्त विराट कोहली की मदद नहीं करनी चाहिए थी। अब इसको लेकर डैरिल मिचेल ने करारा जवाब दिया है।

विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में अपने वनडे करियर का 50वां शतक लगाया था। बल्लेबाजी के दौरान उनको बार-बार क्रैम्प आ रहे थे। इस दौरान डैरिल मिचेल ने उनकी मदद भी की थी। इस पर साइमन ओ डॉनेल ने कहा था कि मिचेल को उस वक्त विराट कोहली की मदद नहीं करनी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि जब विराट कोहली दर्द में थे तो उनकी मदद के लिए न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों को आगे नहीं आना चाहिए था।

न्यूजीलैंड का खिलाड़ी होने के नाते मुझे इस पर गर्व है - डैरिल मिचेल

अब डैरिल मिचेल ने इसको लेकर काफी जबरदस्त जवाब दिया है। एनडीटीवी की खबर के मुताबिक उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब से न्यूजीलैंड की टीम और न्यूजीलैंडर होने के नाते हम इस चीज पर गर्व करते हैं। हम उस तरह की क्रिकेट खेलना चाहते हैं जो हमारे देश के हिसाब से हो और हमारे बच्चे इस तरह के मैच देखकर बड़े हों और इससे सीख लें। जिस तरह से कीवी खेलते हैं, हम उसी तरह से खेलते रहेंगे। उम्मीद है कि बाकी दुनिया इसकी इज्जत करेगी। हम केवल मैदान में ही नहीं, बल्कि मैदान के बाहर भी इस तरह की चीजें करते हैं। हमें इस पर काफी गर्व महसूस होता है। इसलिए हम लगातार ऐसी चीजें करते रहेंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now