Create

दसुन शनाका ने बताया कि मिकी ऑर्थर ने मैदान में उनसे बहस के दौरान क्या कहा था

दसुन शनाका और मिकी आर्थर
दसुन शनाका और मिकी आर्थर

श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) के कप्तान दसुन शनाका (Dasun Shanaka) ने कोच मिकी आर्थर (Mickey Arthur) के साथ मैदान में हुई बहस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि ये चीजें मैदान में नहीं होनी चाहिए थी और जो भी बातचीत हमारे बीच हुई वो ड्रेसिंग रूम में होनी चाहिए थी।

भारत के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान मैच हारता देख श्रीलंका के कप्तान दसुन शनाका मैदान पर तो कोच मिकी आर्थर ड्रेसिंग रूम में हताश नजर आये। दीपक चाहर ने जब चौका लगाकर मैच खत्म किया तो उसके बाद कोच मिकी आर्थर मैदान पर कप्तान दसुन शनाका से बहस करते हुए देखे गए। दोनों के बीच काफी तीखी बहस देखने को मिली थी और इसके बाद काफी प्रतिक्रियाएं सामने आई थीं।

मिकी आर्थर के साथ हुए विवाद को लेकर दसुन शनाका का बयान

हालांकि अब दसुन शनाका ने इस मामले को ज्यादा तूल देने की बात नहीं कही है। उन्होंने कोलंबो में पत्रकारों से बातचीत में कहा,

ये एक ऐसी चीज है जो ड्रेसिंग रूम में होनी चाहिए थी। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैंने रणनीति से हटकर कुछ अलग किया तो इस पर मैंने कहा कि नहीं मैंने ऐसा नहीं किया। हमारे बीच कोई बहस नहीं हुई थी। मैंने उन्हें बताया कि मैंने प्लान में कोई बदलाव नहीं किया था।

आपको बता दें कि श्रीलंका के कप्तान और कोच के बीच मैदान पर चली इस लम्बी बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया था। भारतीय टीम जब लक्ष्य का पीछा कर रही थी, तो श्रीलंका के कोच के चेहरे पर चिंता बढ़ती जा रही थी। कैमरे में उनकी हर एक हरकत को कैद किया जा रहा था। मिकी आर्थर शुरूआत में तो काफी खुश नजर आ रहे थे लेकिन जैसे मैच हाथ से फिसलने लगा, तो वो ड्रेसिंग रूम के इर्द-गिर्द चक्कर लगाने लगे और गुस्सा होने लगे।

मिकी आर्थर के इस रवैये को लेकर पूर्व दिग्गज गेंदबाज मुथैया मुरलीधरन ने उनकी आलोचना की थी और कहा था कि मिकी आर्थर को शांत रहना चाहिए था और एनिमेटेड फिगर के बजाय बेहतर संवाद करना चाहिए था क्योंकि आखिरकार टीम दूसरा वनडे मैच हार गई।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment