Create

जिस तरह से कोहली ने रूट और बेयरेस्टो को बधाई दी वो काबिलेतारीफ है, इंग्लैंड से आया बयान

England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Five
England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Five
reaction-emoji reaction-emoji
सावन गुप्ता

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर डेविड लॉयड ने एजबेस्टन टेस्ट मैच में भारतीय खिलाड़ियों के रवैये को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मैच के बाद जिस तरह से इंडियन प्लेयर्स ने इंग्लैंड के खिलाड़ियों को बधाई दी वो काफी शानदार है। उन्होंने खासतौर पर विराट कोहली (Virat Kohli) का जिक्र किया जिन्होंने जो रूट और जॉनी बेयरेस्टो को जीत की बधाई दी।

भारतीय टीम को एजबेस्टन टेस्ट मैच में इंग्लैंड के हाथों बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड ने 378 रनों का टार्गेट सिर्फ 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। जो रूट 142 और जॉनी बेयरेस्टो 114 रन बनाकर नाबाद रहे। इन दोनों खिलाड़ियों ने जबरदस्त साझेदारी करके इंग्लैंड को जीत दिला दी। इसके साथ ही भारत का सीरीज जीतने का सपना भी टूट गया और उन्हें 2-2 के ड्रॉ के साथ संतोष करना पड़ा।

इस मुकाबले के दौरान जॉनी बेयरेस्टो और पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली के बीच बहस भी हो गई थी। जॉनी बेयरेस्टो जब पहली पारी में बल्लेबाजी कर रहे थे तब उनके और कोहली के बीच विवाद हुआ था लेकिन मैच खत्म होने के बाद दोनों प्लेयर्स के बीच तनाव खत्म हो गया।

विराट कोहली ने दोनों खिलाड़ियों के लिए खास शब्द कहे - डेविड लॉयड

डेविड लॉयड के मुताबिक ये देखकर काफी अच्छा लगा जिस तरह भारतीय खिलाड़ियों ने गर्मजोशी से इंग्लिश प्लेयर्स को मुबारकबाद दी। उन्होंने द् डेली मेल में लिखे अपने कॉलम में कहा,

मेरे हिसाब से गेम खत्म होने के बाद मैदान का माहौल काफी शानदार था। भारतीय खिलाड़ियों ने गर्मजोशी के साथ जो रूट और जॉनी बेयरेस्टो को बधाई दी और उनके काम को सराहा। यहां पर मैं विराट कोहली का खास तौर पर जिक्र करना चाहूंगा जो काफी चुनौतीपूर्ण भारतीय क्रिकेटर हैं। उन्होंने भी दोनों खिलाड़ियों के लिए खास शब्दों का जिक्र किया।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...