Create

पंजाब किंग्स के लिए खेलने को लेकर डेविड मलान का बड़ा बयान

reaction-emoji
निरंजन

वर्ल्ड के नम्बर 1 टी20 बल्लेबाज डेविड मलान (David malan) इस सप्ताह के अंत में केएल राहुल की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के लिए अपनी इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत करेंगे। इंग्लैंड के इस स्टार बल्लेबाज का कहना है कि वह टीम के लिए किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी करने के लिए खुश हैं। पंजाब किंग्स ने मलान को इस बार टीम के साथ जोड़ा है।

डेविड मलान का कहना है कि उन्होंने इंग्लैंड में घरेलू प्रतियोगिताओं में एक सलामी बल्लेबाज के रूप में खेला है और बाद में इंग्लैंड के लिए नंबर 3 स्थान प्राप्त किया क्योंकि यह एकमात्र उपलब्ध स्थान था। हिंदुस्तान टाइम्स बातचीत में उन्होंने कहा कि लोग इस बात को भूल जाते हैं कि मैं इंग्लैंड के लिए खेलता हूँ तो ओपन नहीं करता हूँ। वहां नम्बर तीन पर खेलता हूँ। धीरे-धीरे मैंने खुद को इंग्लैंड के लिए नंबर 4 और 5 पर भी बल्लेबाजी के लिए पाया। ऐसा नहीं है कि मैं वहां बल्लेबाजी करना पसंद करता हूं, लेकिन मैं जो भी स्थिति हो, मैं बल्लेबाजी करने के लिए खुश हूं, टीम को मेरी बल्लेबाजी करने की जरूरत है।

डेविड मलान का पूरा बयान

यह पूछे जाने पर कि आपको आईपीएल में आने के लिए इतना समय क्यों लगा, मलान ने कहा कि वह इंग्लैंड के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहते हैं और जब से इंग्लैंड में घरेलू सत्र की शुरुआत हुई, तब से वह आईपीएल से नहीं जुड़े थे। वह आईपीएल में हिस्सा लेने में असमर्थ थे।

नम्बर एक टी20 बल्लेबाज होने और 50 से ज्यादा के औसत के अलावा 144 की स्ट्राइक रेट वाले बल्लेबाज से आईपीएल में उम्मीदों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कई बार आवाजों को नहीं सुनना चाहिए। उनका मतलब यही था कि मुझे इन सब आंकड़ो से फर्क नहीं पड़ता, बिना सुने मुझे अपने खेल पर ध्यान देना है।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...