डेविड मिलर ने आईपीएल में अपने शुरूआती दिनों को किया याद, एडम गिलक्रिस्ट का जिक्र

Nitesh
डेविड मिलर बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
डेविड मिलर बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)

गुजरात टाइटंस (GT) के दिग्गज बल्लेबाज डेविड मिलर (David Miller) ने आईपीएल (IPL) में अपने शुरूआती दिनों को याद किया है। उन्होंने बताया कि किस तरह से एडम गिलक्रिस्ट की कप्तानी में उन्होंने खेलना शुरू किया था और एक युवा प्लेयर के तौर पर उनसे वो काफी ज्यादा प्रभावित थे।

डेविड मिलर की अगर बात करें तो वो आईपीएल के दिग्गज खिलाड़ी रहे हैं। उन्होंने अलग-अलग टीमों की तरफ से खेलते हुए काफी रन बनाए हैं। हालांकि पिछले कुछ सीजन से उनका बल्ला खामोश था लेकिन इस सीजन गुजरात टाइटंस के लिए वो एक मैच विजेता प्लेयर बनकर उभरे हैं। कई मैचों में अपनी बैटिंग से उन्होंने टीम को जीत दिलाई।

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस को मिली जीत के बाद टीम के हेड कोच गैरी कर्स्टन ने डेविड मिलर से बात की। इस दौरान मिलर ने आईपीएल में अपने शुरूआती दिनों के अनुभव को साझा किया।

एडम गिलक्रिस्ट की कप्तानी में खेलना काफी शानदार था - डेविड मिलर

आईपीएल की वेबसाइट पर गैरी कर्स्टन से बातचीत में उन्होंने कहा "आईपीएल मेरे लिए काफी शानदार रहा है। इस लीग में आपको कई अलग-अलग तरह के क्रिकेटर्स के खिलाफ खेलने का मौका मिलता है। अगर मैं अपने शुरूआती दिनों की बात करूं तो उस वक्त एडम गिलक्रिस्ट मेरे कप्तान थे। एक युवा प्लेयर के तौर पर मैं उनसे काफी प्रभावित था। उनकी कप्तानी में खेलना मेरे लिए काफी बड़ी बात थी। इस तरह से मेरे आईपीएल करियर की शुरूआत हुई और 2014 का सीजन मेरे लिए काफी सफल रहा।"

आपको बता दें कि डेविड मिलर ने 2014 में पंजाब किंग्स की तरफ से खेलते हुए जबरदस्त बल्लेबाजी की थी। उनकी और मैक्सवेल की जोड़ी उस सीजन काफी मशहूर हुई थी और इन दोनों ने मिलकर पंजाब को फाइनल में पहुंचा दिया था।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now