Create

"बस आपका ही इंतजार था डेविड भाई" - वॉर्नर के आगमन पर दिल्ली कैपिटल्स का खास पोस्ट 

डेविड वॉर्नर आईपीएल 2022 के लिए भारत आ चुके हैं
डेविड वॉर्नर आईपीएल 2022 के लिए भारत आ चुके हैं

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के साथ-साथ भारतीय प्रशंसकों को भी ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) का इंतजार था। अब यह इंतजार कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है और यह खिलाड़ी हमें दिल्ली के लिए जल्द ही मैदान में आ सकता है। वॉर्नर आईपीएल के लिए भारत आ चुके हैं और टीम के होटल में पहुंच चुके हैं। आगामी 3 दिन तक वह अपना क्वारंटाइन पूरा करेंगे और उसके बाद खेलने के लिए उपलब्ध हो जायेंगे।

हाल ही में डेविड वॉर्नर पाकिस्तान के दौरे पर थे और तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में हिस्सा लिया था और अच्छा प्रदर्शन भी किया था। हालाँकि इसके बाद खेली गई वनडे सीरीज और एकमात्र टी20 में उनका नाम शामिल नहीं था।

दिल्ली कैपिटल्स ने डेविड वॉर्नर के आगमन की पुष्टि इंस्टाग्राम पर पोस्ट के माध्यम से की और बताया कि वे इस बल्लेबाज का इंतजार कर रहे थे। फ्रेंचाइजी ने वॉर्नर की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा,

"बस आपका ही इंतजार था डेविड भाई, DC में घर वापसी पर स्वागत है"

दिल्ली की इस पोस्ट पर डेविड वॉर्नर ने भी प्रतिक्रिया दी और उन्होंने लिखा,

मैं वापस आकर खुश हूं और पूरी तरह तैयार हूं। कृपया मुझे एक और रील का सुझाव चाहिए, हो सकता है कि मुझे कुछ खिलाड़ियों को भी शामिल करना पड़े

दिल्ली कैपिटल्स ने डेविड वॉर्नर को आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में 6.25 करोड़ में खरीदा था। मौजूदा सीजन में वॉर्नर को पृथ्वी शॉ के साथ पारी की शुरुआत करते हुए देखने के लिए सभी उत्साहित हैं।

आईपीएल में डेविड वॉर्नर का प्रदर्शन

डेविड वॉर्नर आईपीएल में 2010 के सीजन से खेल रहे हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत दिल्ली के साथ ही की थी। हालाँकि उन्हें सफलता सनराइज़र्स हैदराबाद के साथ मिली और वह इस लीग के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक बनकर उभरे। आईपीएल में वॉर्नर ने अब तक 143 मैचों में 42.63 की औसत से 5286 रन बनाये हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 140.55 का है। वहीं इनके नाम इस लीग में 4 शतक और 49 अर्धशतक भी दर्ज हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment