Create

डेविड वॉर्नर ने बताया कि क्यों वह पाकिस्तान सुपर लीग में नहीं खेलते

डेविड वॉर्नर ने इसके पीछे एक ख़ास कारण बताया है
डेविड वॉर्नर ने इसके पीछे एक ख़ास कारण बताया है

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने बताया है कि निकट भविष्य में पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में भाग लेने की उनकी कोई योजना क्यों नहीं है। एक ऑनलाइन प्रेस कॉन्फ्रेंस में वॉर्नर ने पत्रकारों से कहा कि पीएसएल का सामान्य शेड्यूल ऑस्ट्रेलिया के अंतरराष्ट्रीय कैलेंडर से टकराता है और इसलिए उनके लिए यहाँ आना और खेलना असंभव है।

पीएसएल को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड आयोजित करता है। हाल ही में इसका सीजन समाप्त हुआ था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज से पहले पाकिस्तान और वर्ल्ड क्रिकेट के कई दिग्गज खिलाड़ी पीएसएल में ही खेल रहे थे।

पाकिस्तान जाने के बाद डेविड वॉर्नर ने मैदान पर मजाकिया हरकतों से फैन्स का दिल जीता है। उनके कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए हैं। पाकिस्तानी फैन्स उनके इस रूप को खासा पसंद भी कर रहे हैं।

डेविड वॉर्नर इस समय पाकिस्तान दौरे पर गए हुए हैं
डेविड वॉर्नर इस समय पाकिस्तान दौरे पर गए हुए हैं

पाकिस्तान में प्रशंसकों से जुड़ने को लेकर बात करते हुए डेविड वॉर्नर ने कहा कि प्रशंसक खेल का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और उन्हें खेलों के दौरान व्यस्त रखना महत्वपूर्ण है। वॉर्नर ने कहा कि मैं क्राउड में हर किसी को शामिल कर चलना चाहता हूँ और हमेशा मैंने यह प्रयास किया है। फैन्स से मैं जुड़ता हूँ और मेरे खेल में वह हमेशा अहम हिस्सा रहते हैं। वे आकर हमारा समर्थन करते हैं। हम अच्छा करते हुए मनोरंजन करते हैं तो वे सपोर्ट करते हैं। मुझे उनमें शामिल होना अच्छा लगता है।

गौरतलब है कि पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में डेविड वॉर्नर ने अर्धशतक जमाया। वह मैदान पर फील्डिंग के दौरान दर्शकों का मनोरंजन करते दिखे। फैन्स भी वहां वॉर्नर को खासा पसंद कर रहे हैं। पहले टेस्ट मैच की सपाट पिच पर पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया की टीमों के बल्लेबाजों ने जमकर बल्लेबाजी की। मुकाबला ड्रॉ समाप्त हो गया। देखना होगा कि दूसरे टेस्ट में दोनों टीमों का प्रदर्शन कैसा रहेगा।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment